MIvsSRH: टॉम मूडी ने कहा, हार्दिक पांड्या को रोकने के लिए हमारे पास खास प्लान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

MIvsSRH: टॉम मूडी ने कहा, हार्दिक पांड्या को रोकने के लिए हमारे पास खास प्लान 

MIvsSRH: टॉम मूडी ने कहा, हार्दिक पांड्या को रोकने के लिए हमारे पास खास प्लान

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज आईपीएल का 51वां मैच खेला जायेगा। इस मैच में सभी की नजरें एक बार फिर इनफॉर्म हार्दिक पांड्या पर होंगी। हार्दिक आईपीएल में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने करीब 200 की स्ट्राइक रेट से 355 रन बनाये हैं। वहीं हैदराबाद के कोच टॉम मूडी के अनुसार उनके पास हार्दिक को रोकने के लिए प्लान तैयार है।

चोट पहुंचा सकते हैं

MIvsSRH: टॉम मूडी ने कहा, हार्दिक पांड्या को रोकने के लिए हमारे पास खास प्लान 1

कोच टॉम मूडी का मानना है कि हार्दिक पांड्या जैसे खतरनाक खिलाड़ी को जल्द से जल्द आउट करने की जरूरत है। अन्यथा वह आपको चोट पहुंचा सकते हैं। मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा

“टूर्नामेंट में हार्दिक जैसे कई खिलाड़ी हैं, वे प्रभावशाली खिलाड़ी हैं, खतरनाक खिलाड़ी हैं। आपको उन्हें जल्द से जल्द बाहर भेजने की आवश्यकता है क्योंकि यदि वह बीच में समय बिताते हैं, तो वे आपको चोट पहुंचाने वाले हैं।

हमारे पास प्लान है

MIvsSRH: टॉम मूडी ने कहा, हार्दिक पांड्या को रोकने के लिए हमारे पास खास प्लान 2

हार्दिक पांड्या के अलावा मुंबई इंडियंस के पास कीरोन पोलार्ड जैसे बल्लेबाज भी हैं। हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में अपनी बल्लेबाजी की बदौलत पोलार्ड ने मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा था। इन्हें रोकने के बारे में कोच टॉम मूडी ने कहा

“हार्दिक को रोकने के लिए हमने प्लान तैयार कर लिए हैं। पोलार्ड एक और ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टी 20 मैचों के अंतिम ओवरों में परेशानी खड़ी कर सकते हैं।”

प्लेऑफ पर नजरें

MIvsSRH: टॉम मूडी ने कहा, हार्दिक पांड्या को रोकने के लिए हमारे पास खास प्लान 3

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की नजरें प्लेऑफ पर टिकी हुई हैं। मुंबई 12 मैचों में 14 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है वहीं हैदराबाद के 12 मैचों में 12 अंक हैं और वह चौथे स्थान पर है।

मुंबई की टीम आज के मैच में जीत हासिल करती है तो प्लेऑफ में उसका स्थान पक्का हो जायेगा। वहीं दूसररी तरह हैदराबाद इस मैच को जीतने के बाद प्लेऑफ के काफी करीब पहुंचा चाहेगी। टीम के भले ही 14 अंक होंगे लेकिन उनका रनरेट सभी टीमों से बेहतर है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts