कोच टॉम मूडी ने बताया, डेविड वॉर्नर की जगह किसे मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2019: SRH vs MI: कोच टॉम मूडी ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद में कौन लेगा डेविड वार्नर की जगह 

IPL 2019: SRH vs MI: कोच टॉम मूडी ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद में कौन लेगा डेविड वार्नर की जगह

सनराइजर्स हैदराबाद आज आईपीएल 2019 के अपने 13वें मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मैच को जीतकर मुंबई जहाँ प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी वहीं नेट रनरेट बेहतरीन होने की वजह से जीत के साथ ही हैदराबाद भी प्लेऑफ के बेहद करीब पहुँच जाएगी।

डेविड वॉर्नर की ऑस्ट्रेलिया वापसी

IPL 2019: SRH vs MI: कोच टॉम मूडी ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद में कौन लेगा डेविड वार्नर की जगह 1

सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इस सीजन शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने 12 मैचों में 9 बार 50 का आंकड़ा पार करते हुए 692 रन बनाए। उनके अलावा किसी बल्लेबाज ने 550 का आंकड़े को भी नहीं छुआ है।

वॉर्नर को विश्व को के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल किया गया है और इसी वजह से वह अपने देश लौट गये हैं। वहां विश्व कप की तैयारियों के लिए टीम का कैंप लगा है और वॉर्नर को भी उसमें हिस्सा लेना है।

पिछले साल भी नहीं थे वॉर्नर

IPL 2019: SRH vs MI: कोच टॉम मूडी ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद में कौन लेगा डेविड वार्नर की जगह 2

सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी का मानना है कि उनके जाने से अन्य खिलाड़ियों के पास मौका होगा। उन्होंने कहा कि पिछले साल भी वॉर्नर नहीं थे लेकिन हम फाइनल तक पहुंचे। उन्होंने कहा

“डेविड के पास एक बेहतरीन सीरीज रही है। 12 मैचों में 692 रन ऐसे हैं जिन पर उन्हें बहुत गर्व होना चाहिए। यह टीम को कैसे प्रभावित करता है और एक अवसर बनाता है। हम पिछले सीज़न में भी इसी स्थिति का सामना कर रहे थे। हमारे पास डेविड वार्नर नहीं थे लेकिन हमने फाइनल खेला।”

कौन लेगा उनकी जगह?

IPL 2019: SRH vs MI: कोच टॉम मूडी ने बताया, सनराइजर्स हैदराबाद में कौन लेगा डेविड वार्नर की जगह 3

डेविड वॉर्नर के अलावा जॉनी बैरोस्टो और शाकिब अल हसन भी हैदराबाद का साथ छोड़ चुके हैं। वॉर्नर की जगह लेने के लिए टीम के पास मार्टिन गप्टिल और बिली स्टैनलेक के रूप में दो विदेशी खिलाड़ी बेंच पर हैं। इस बारे में इंडिया टुडे से बात करते हुए कोच टॉम मूडी ने कहा

“हमें कुछ विकल्प मिले हैं। गुप्टिल एक विकल्प हैं। विश्व स्तरीय सलामी बल्लेबाज होने के नाते, वह लाइक फॉर लाइक रिप्लेसमेंट हैं। लेकिन मुंबई के स्टेडियम को देखते हुए हम बिली स्टैनलेक की तरह किसी को देख रहे हैं।”

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts