2015 विश्वकप के बाद इन चार टीमों ने जीते हैं सर्वाधिक मैच, इस स्थान पर है टीम इंडिया 1
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईसीसी विश्वकप  शुरुआत में चंद दिनों का ही समय शेष बचा हुआ है. इसके लिए सभी टीमों ने तैयारियों को अंतिम स्वरुप दे दिया है. इस बार के विश्वकप की मैजबानी इंग्लैंड टीम करेगा. इसको देखते हुए मेजबान टीम इंग्लैंड़ टीम को विश्वकप खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, वहीं और टीमें भी है जो उलटफेर करने में माहिर हैं. इस बार के विश्वकप में 10 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं.

 न्यूजीलैंड (4)-

कीवी टीम को ‘डार्क हार्स’ की संज्ञा दी जाती है, इस समय कीवी टीम मजबूत टीमों में से एक दिखाई देती है. 2015 में विश्वकप उपविजेता टीम के रुप में निकल कर सामने आई. ब्रैंडन मैकुलम के बाद टीम का नेतृत्व केन विलियम्सन कर रहे हैं. मार्टिन गुप्टिल, रास टेलर, और बोल्ट की उपस्थिति में टीम नये शिखर पर पहुंची.

टॉम लाथम, कॉलिन मुनरो, मिशेल सैंटनर जैसे टीम में दिग्गज जो टीम को सफलता की नित नई उंचाइयों पर ले जाने का काम कर रहे हैं. 2015 विश्वकप के बाद कीवी बल्लेबाज ने टीम का नेतृत्व करते हुए 2868 रन बनाए. गेंदबाजी के मोर्चे पर बोल्ट ने नेतृत्व किया है, इन्होंने इस दौरान 54 मैचों में 107 विकेट  हासिल किए.

2015 विश्वकप के बाद इन चार टीमों ने जीते हैं सर्वाधिक मैच, इस स्थान पर है टीम इंडिया 2

2015 विश्वकप के बाद कीवी टीम ने 76 मैचों में 43 मैचों में जीत दर्ज की है, जो उनका रिकार्ड प्रर्दशन हैं. इसी प्रर्दशन के आधार पर वह इस बार विश्वकप के खिताब को हासिल करने का दमखम भरेंगी.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse