सौरव गांगुली के बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बनने से इन 5 खिलाड़ियों को होगा फायदा

Trending News

Blog Post

टॉप 5/10

सौरव गांगुली के बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बनने से इन 5 खिलाड़ियों को होगा फायदा 

सौरव गांगुली के बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बनने से इन 5 खिलाड़ियों को होगा फायदा
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई में चुनाव द्वारा प्रेसिडेंट नामित किया गया है 23 अक्टूबर को वह इस पद पर आसित हो जाएंगे। गांगुली के प्रेसिडेंट बनने से हर किसी ने खुशी ही व्यक्त की है चाहें फिर वह भारतीय क्रिकेटर हो या विदेशी।

सौरव गांगुली के बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बनने से इन 5 खिलाड़ियों को होगा फायदा 1

असल में गांगुली ही वह कप्तान हैं जिन्होंने टीम इंडिया को विदेशों में सीरीज जीतना सिखाया, टीम को तमाम मैच विनर प्लेयर्स तैयार करके दिए। सौरव गांगुली को खिलाड़ियों की परख है, उन्हें पता है कि किस खिलाड़ी को किस तरह बैक करना है और कितने मौके देने हैं।

अब जबकि गांगुली बीसीसीआई के भावी प्रेसिडेंट हैं तो क्या आपने सोचा है कि उनके इस पद पर बैठने से किन खिलाड़ियों को फायदा पहुंचने वाला है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 क्रिकेटर्स के बारे में बताते हैं जिन्हें गांगुली के प्रेसिडेंट बनने से होगा फायदा…

गांगुली के प्रेसिडेंट बनने से इन 5 खिलाड़ियों को होगा फायदा

1- सौरव गांगुली देंगे ऋषभ पंत को और मौके

सौरव गांगुली

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों खास चर्चा का विषय बने हुए हैं। असल में विश्व कप के दौरान और उसके बाद से ही कप्तान कोहली और चयनकर्ता लगातार उन्हें मौके पर मौका दिए जा रहे हैं लेकिन पंत उन मौकों को भुनाने में कामियाब नहीं हो पा रहे हैं।

जिसके बाद चीफ सिलेक्टर एमएस के प्रसाद ने विकल्प तलाशने की बात कह दी। वहीं कोच संजय बांगर ने भी उन्हें केयरफुल होकर फियरलेस गेम खेलने को कहा। इन सबके बीच पंत की जगह घरेलू स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को मौका देने की बात चल रही है।

ऐसे में दादा के प्रेसिडेंट बनने से पंत को काफी फायदा होने वाला है। क्योंकि दादा ने पहले कई बार ऋषभ पंत को मौके देने और बैक करने की बात कही थी। दादा ने एक बयान में कहा था कि जब धोनी युवा थे तो उन्हें मौके मिले थे। मेरे हिसाब से पंत को अभी और मौके मिलने चाहिए।

सौरव गांगुली के बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बनने से इन 5 खिलाड़ियों को होगा फायदा 2

अब जब गांगुली पहले ही ऐसे बयान दे चुके हैं तो टीम में ऋषभ पंत की जगह को बचा सकते हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि पंत प्रतिभाशाली हैं लेकिन वह लगातार गलत शॉट खेलकर आउट होने के कारण आलोचना का शिकार होते रहे हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts