क्वारेंटाइन
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग एक के बाद एक सीजन के साथ ही आज अपने 13 सीजन पूरे कर चुका है। आईपीएल का रोमांच पिछले 13 साल से छाया हुआ है, जिसे ना केवल भारत बल्कि पूरे विश्व क्रिकेट में पसंद किया जाता है। आईपीएल की लोकप्रियता बढ़ना भी स्वाभाविक है, क्योंकि यहां पर खिलाड़ियों को अपना मंच मिलने के साथ ही पैसा भी खूब मिलता है।

आईपीएल के पहले सीजन में सबसे महंगे बिकने वाले 5 खिलाड़ी

आईपीएल में आज तो खिलाड़ियों पर जबरदस्त पैसों की बारिश होती है, साल 2008 से ही इस लीग में पैसा खूब बरसा है। अगर बात करें पहले सीजन की तो वहां भले ही टीम के खिलाड़ियों की वेल्यू आज के मुकाबले काफी कम थी, लेकिन पैसा तो तब भी कुछ खिलाड़ियों को खूब मिला है।

आईपीएल के पहले सीजन में इन 5 खिलाड़ियों को मिली थी सबसे ज्यादा रकम, जाने कौन रहा था सबसे महंगा 1

साल 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग ने क्रिकेट की पिच पर कदम रखा। जिसमें खिलाड़ियों की बोली के लिए नीलामी कीं मंडी सजी। जिसमें फ्रैंचाइजी के द्वारा कई खिलाड़ियों को बड़ी रकम दी गई, तो आपके सामने पेश करते हैं साल 2008 में सबसे महंगे 5 खिलाड़ियों पर एक नजर…

ईशांत शर्मा- 9,25,000 डॉलर

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने आज एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। ईशांत शर्मा वैसे इस समय भारतीय टीम के लिए सीमित ओवर की टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में ईशांत शर्मा आज भी एक बड़ा नाम है।

ईशांत शर्मा आईपीएल के पहले ही सीजन में अपना स्थान बनाने में कामयाब रहे थे। ऑस्ट्रेलिया के अपने पहले ही दौरे पर साल 2007 में मिली सफलता के बाद ईशांत शर्मा हाइप में आए और उन पर आईपीएल के पहले सीजन में अच्छी मांग दिखी। ईशांत शर्मा को 2008 की पहली नीलामी में कोलकाता नाइट राईडर्स ने अपने पाले में शामिल किया। ईशांत शर्मा को 9,25, 000 डॉलर में अपने पाले में किया था।

आईपीएल के पहले सीजन में इन 5 खिलाड़ियों को मिली थी सबसे ज्यादा रकम, जाने कौन रहा था सबसे महंगा 2

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse