आईपीएल 8 में डेथ ओवरों के शीर्ष 5 विशेषज्ञ बल्लेबाज़

आईपीएल में डेथ ओवरों में एक विशेषज्ञ बल्लेबाज़ टीम के लिए बहुत माइने रखता है. उनमे अंत के उन ओवरों में खेल को जीतने की प्रवृति होती है. यहाँ पेश हैं उन टॉप 5 बल्लेबाज़ों के नाम जो पारी के अंतिम चरण में सफलता का स्वाद चख चुके हैं .

एबी डी विलियर्स

आईपीएल में डेथ ओवरों का सफलता से सामना करने वाला ये एक विशेषज्ञ बल्लेबाज़ है. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज़ अपने आक्रामक व् कुशल बल्लेबाज़ी से किसी भी विरोधी टीम को ध्वस्त कर सकता है.

काइरोन पोलार्ड

ये विशाल वेस्ट इंडियन खिलाडी मुंबई इंडियंस के लिए जबरदस्त तरीके से खेला. अपनी धमाकेदार बल्लेबाज़ी से इस खिलाडी ने अंत के ओवरों में अपनी टीम को कई बार बुरे हालात से निकाला.

डेविड मिलर

बाएं हाथ का ये बल्लेबाज़ किंग्स XI पंजाब टीम का हिस्सा रहा. और इसकी खासियत ही इनिंग के अंतिम ओवरों में कुशल बल्लेबाज़ी करना है.

जेम्स फॉल्कनर

जेम्स की भी अंतिम डेथ ओवरों में अच्छे प्रदर्शन की काबिलियत इसे राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए खास बनाती है. वह लीग में लगातार चौके लगा सकता है.

महेंदर सिंह धोनी

धोनी की क्रीज़ पर उपस्थिति प्रतिद्वंदियों के बीच खलबली पैदा करने के लिए प्रयाप्त है. वह आईपीएल के सभी सत्रों में चेन्नई की टीम के लिए बहुत बढ़िया खिलाडी रहा है.
 

Related Topics