क्रिकेट
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट के मैदान पर दर्शको के द्वारा कुछ मजेदार घटना होना आम बात हो गयी है. हालाँकि पहले की तरह मैच में महिला दर्शकों को बहुत कमी रहती है. जिसके कारण पहले पुरुष दर्शकों के साथ मैच के दौरान ऐसी घटना हो जाती थी. जिससे अन्य दर्शको को भी हंसी आ जाती है.

अब अक्सर कैमरामैन मैच देखने के लिए आई लड़कियों पर फोकस करते हैं. जिसके कारण कई नए स्टार भी बन गयी है. आईपीएल के दौरान आरसीबी टीम के फैन वाली लड़की इसी वजह से रातोंरात स्टार बन गयी थी. अब ऐसी घटना बहुत ज्यादा देखने को मिलती है.

आज हम आपको उन 5 महिला दर्शकों से जुडी घटना के बारें में बताएँगे. जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी. हालाँकि ऐसी घटना अक्सर दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के स्टेडियम में देखने को मिलती है. हालाँकि अब भारतीय फैन्स भी इसमें पीछे नहीं रहते हैं.

5. महिला फैन्स का गाली देना

5 मौके जब महिला प्रशंसको ने क्रिकेट मैदान पर कैमरे के सामने किया कुछ ऐसा जो था काफी शर्मनाक 1

जब क्रिकेट मैच चल रहा होता है. उस समय यदि कैमरा दर्शकों के तरफ जाएँ तो वो बहुत ज्यादा खुश हो जाते हैं. लेकिन कुछ समय ऐसा नहीं होता है. ऐसा ही कुछ दक्षिण अफ्रीका के मैच में हुआ था. जब स्टैंड में बैठी एक महिला की तरफ कैमरा गया था. उसके बाद जो हुआ उससे सभी चौक गये.

जैसे ही कैमरा उस महिला की तरफ गया तो महिला ने गाली दी. जिसे उस समय नोटिस नहीं किया गया. लेकिन ब्रॉडकास्टर ने एक बार फिर से उस वीडियो को बड़ी स्कीन पर चलाया था. जिसके बाद अन्य सभी दर्शको ने भी उसे देखा था. हालाँकि उस समय भी महिला बैठकर मैच देख रही थी.

वीडियो के दिखाए जान के बाद भी वो वहीँ पर बैठी रही और अपने दोस्तों के साथ बैठकर बीयर पीते हुए नजर आ रही थी. अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. जिसको देखकर हंसी भी बहुत आती है. जिस तरह से उस वीडियो को दो बार टीवी पर दिखाया गया.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse