IPL 2019(RCB vs DC): दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरी दोनों टीम 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में सुपर संडे को पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस मैच में जहां विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी की टीम पहली जीत दर्ज करने उतरेगी तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की नजरें भी जीत के ट्रेक पर लौटने की हैं।

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मैच आज

रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम होगी और दोनों ही टीमों का प्रदर्शन इस सीजन में अब तक इतना अच्छा नहीं रहा है।

IPL 2019(RCB vs DC): दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरी दोनों टीम 2

जहां एक तरफ दिल्ली कैपिटल्स अच्छी शुरुआत के बाद भी जीत की राह से भटक गई है और वो 2 जीत के साथ अंक तालिका में छठे पायदान पर है तो वहीं आरसीबी की टीम का अभी तक खाता नहीं खुला है और वो आखिरी स्थान पर हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जीता टॉस, पहले किया गेंदबाजी का फैसला

दोनों ही टीमों के लिए बड़े ही अहम मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता। टॉस जीतने के साथ ही उन्होंने पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

IPL 2019(RCB vs DC): दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरी दोनों टीम 3

इस मैच जहां  आरसीबी ने पहली जीत की तलाश में अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपनी पिछली टीम पर ही भरोसा जताया और मैदान में उतरने जा रही हैं।

पिच का रहेगा कुछ ऐसा मिजाज

बैंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम के पिच की बात करें तो ये पिच रनों से भरपूर है। यहां पर बल्लेबाजों की जमकर तूती बोलती है तो वहीं गेंदबाजों के लिए कोई मदद नहीं है।

IPL 2019(RCB vs DC): दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरी दोनों टीम 4

बैंगलुरू की पिच हमेशा से ही रनों से भरी रही है जिसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां पिछले मैच में केकेआर ने 206 रनों का स्कोर हासिल कर लिया। यहां अब तक हर टीम स्कोर को चेज करना पसंद करती है और स्कोर चेज करने में काफी सफलता भी मिली है।

इस तरह से हैं दोनों टीमें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर-
विराट कोहली(कप्तान), पार्थिव पटेल, एबी डीविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, टीम साउदी, नवदीप सैनी, युजवेन्द्र चहल और मोहम्मद सिराज

दिल्ली कैपिटल्स-
श्रेयस अय्यर(कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत, राहुल तेवटिया, कोलिन इंग्राम, क्रिस मौरिस, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा, संदीप लामिछने

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके