/

शोएब अख्तर पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन हुए नाराज़, बल्लेबाजों पर लगाये आरोप

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है। पाकिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज में चार मैचों की टी-2- सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल ली हैं जिसमें पाकिस्तान ने मेजबान वेस्टइंडीज को दोनों सीरीज में पछाड़ा है। अब इन दोनों टीमों के बीच 21 अप्रैल से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला। इस अभ्यास मैच में वेस्टइंडीज की दोयम दर्जे की टीम के सामने शर्मिंदा होना पड़ सकता था। इस मैच में पाकिस्तान की टीम के सामने वेस्टइंडीज प्रेसिडेंट इलेवन ने पहली पारी में पहले खेलते हुए 419 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में पाकिस्तान ने पहली पारी में 192 रनों पर ही ढेर हो गया। जिसके बाद वेस्टइंडीज प्रेसिडेंट इलेवन ने अपनी दूसरी पारी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट पर 152 रन बनाए और मैच ड्रॉ हो गया।रिटायरमेंट के बाद यूनिस खान को इस अहम ज़िम्मेदारी को निभाते हुए देखना चाहते है शोएब अख्तर

भले ही ये अभ्यास मैच ड्रॉ हो गया हो लेकिन पाकिस्तानी टीम के इस दोयम दर्जे की टीम के सामने इस प्रदर्शन को देखकर उनकी आंखे खोलने के लिए काफी है। पाकिस्तान के अभ्यास मैच में इसी प्रदर्शन को देखकर इनके पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को चेताया है।

शोएब अख्तर ने कहा कि “मैं इससे सहमत हूं कि पाकिस्तान की टीम लंबे अंतराल के बाद यानि ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के बाद टेस्ट मैच खेल रही है। लेकिन इन पेशेवर खिलाड़ियों को इसअभ्यास मैच को लेकर कोई सफाई नहीं देनी चाहिए। ये तीन दिन का अभ्यास मैच पाकिस्तान के लिए तीम मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले एक तरह से वेकअप कॉल है। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो इससे सीखेंगे और सुधार करेंगे।” शोएब अख्तर ने दिया हाल ही में रिटायर हुए यूनिस खान को एक नया नाम

साथ ही शोएब ने कहा कि “इस सीरीज में आपको मध्यक्रम में युनिस और मिस्बाह जैसे खिलाड़ियों के रहते संघर्ष नहीं करना चाहिए। टीम का कॉम्बिनेशन इतना ज्यादा मुश्किल नहीं होना चाहिए।”