नये साल के मौके पर एक हुआ खेल जगत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नये साल के मौके पर एक हुआ खेल जगत, विराट ने अनुष्का संग तो टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने कुछ ऐसे किया नए साल का आगाज 

नये साल के मौके पर एक हुआ खेल जगत, विराट ने अनुष्का संग तो टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने कुछ ऐसे किया नए साल का आगाज

साल 2018 आखिरकार समाप्त हुआ… बीते साल खेल की दुनिया में एक से बढ़कर करिश्मे देखने को मिले. बात अगर भारतीय क्रिकेट टीम की करे, तो साल भर में टेस्ट क्रिकेट मी नंबर- 1 भारतीय टीम ने हर प्रारूप में सफलता के झंडे गाड़े. साल 2018 में टीम इंडिया ने ना सिर्फ घर पर बल्कि, विदेशी सरजमी पर भी दमदार प्रदर्शन किया.

दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को विराट एंड कंपनी ने उनके घर में जाकर हराया. मौजूदा समय में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेल रही हैं. जहाँ अभी तक खेले गये तीन टेस्ट मैचों में भारतीय टीम दो टेस्ट जीतकर श्रृंखला में 1-2 से आगे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में बना नए साल का जश्न 

नये साल के मौके पर एक हुआ खेल जगत, विराट ने अनुष्का संग तो टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों ने कुछ ऐसे किया नए साल का आगाज 1

मेलबर्न टेस्ट में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम सिडनी रवाना हो गयी. सिडनी में दोनों देशों के बीच अंतिम टेस्ट मैच गुरूवार, 3 जनवरी से आरम्भ होगा. चौथा टेस्ट मैच शुरू होने से पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने बड़े ही शानदार अंदाज में नये साल का स्वागत किया.

टीम के कप्तान विराट कोहली ने जहाँ नए साल का स्वागत अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ किया, तो टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी जश्न मनाने का कोई मौका नहीं गवाया.

आइये डालते हैं, एक नजर आपने पसंदीदा खिलाड़ियों ने कैसे किया नए साल का स्वागत: 

सिर्फ क्रिकेटर्स ही नहीं, बल्कि अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने अपने फैंस को दिए बधाई सन्देश 

https://www.instagram.com/p/BsDUXAAgLwW/?utm_source=ig_embed

Sportzwiki Hindi परिवार की ओर से आप सभी को भी नव वर्ष की ढ़ेरो शुभकामनाएं: 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts