टी २० में रोहित शर्मा ने लगाया शतक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvSL: मात्र 35 गेंदों में रोहित शर्मा ने ठोका टी-20 शतक, रैना और अश्विन समेत दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल 

INDvSL: मात्र 35 गेंदों में रोहित शर्मा ने ठोका टी-20 शतक, रैना और अश्विन समेत दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल

आज शुक्रवार, 22 दिसम्बर को भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी ट्वेंटी मैचों की पेटीएम श्रृंखला का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा हैं. दोनों टीमों के बीच यह बड़ा मैच इंदौर के होल्कर क्रिकेट, स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. जहाँ मैच की शुरुआत श्रीलंकाई कप्तान थिसारा परेरा के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के साथ हुई.

भारत ने बोला हल्ला 

टॉस जीतन श्रीलंका की टीम के नुकसानदायक और मेजबान रोहित एंड कंपनी के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद रहा. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जमकर रनों की बारिश कर दी. टीम के सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा और शानदार फॉर्म में चल रहे के एल राहुल ने टीम को एक बहुत ही आक्रामक शुरुआत दिलाई.

10 ओवर के खेल से पहले टीम इंडिया का स्कोर 100 के पार हो चला था. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे और एक के बाद एक सिर्फ छक्कों से ही गेंदबाजो के साथ बात कर रहे थे.

लगा दिया जबरदस्त शतक 

रोहित शर्मा रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे और लम्बे लम्बे छक्के लगाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे थे. रोहित शर्मा ने मात्र 35 गेंदों पर शतक लगाकर सभी हैरान कर दिया. अपनी शतक बनाने तक हिटमैन शर्मा 11 चौके और आठ छक्के लगा चुके थे.

रोहित शर्मा के अंतर्राष्ट्रीय टी 20 करियर का यह दूसरा शतक रहा. भारतीय टीम के एक इस फॉर्मेट में दो शतक लगाने वाले सबसे पहले बल्लेबाज रहे.

Related posts

प्रातिक्रिया दे