सोशल मीडिया पर खेल प्रेमियों ने बांधे शेन वॉट्सन की तारीफों के पुल

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

खून से लथपथ होने के बाद भी टीम के लिए खेलते रहे शेन वाटसन, प्रशंसको ने सोशल मीडिया पर किया नमन 

खून से लथपथ होने के बाद भी टीम के लिए खेलते रहे शेन वाटसन, प्रशंसको ने सोशल मीडिया पर किया नमन

आईपीएल 12 का फाइनल समाप्त हुए अब लगभग दो दिन हो गये हैं, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी ने बीती रात से क्रिकेट के बाजार को गर्म करके रखा हुआ हैं. जी हाँ ! आपने एकदम सही अंदाजा लगाया… हम और किसी की नहीं, बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शेन वॉट्सन की बात कर रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के सीनियर खिलाड़ी  और टर्बनेटर के नाम से मशहुर हरभजन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेन वॉट्सन को लेकर एक चौकाने वाला राज खोला.

चोटिल होने के बावजूद खेलते रहे वॉट्सन

IPL-12: Chennai Playoff in Watson's Explosive
फोटो सूत्र: आईपीएल

हरभजन सिंह ने शेन वॉट्सन को लेकर कहा, कि ”फाइनल से पहले फील्डिंग करते वक़्त शेन के घुटने पर चोट लगी हुई थी और वह लगातार खून बहने के बाद भी दर्द में टीम के लिए फाइनल मैच खेलते रहे. फाइनल के बाद उनको पैर पर छह टांके लगाये गये.”

बता दे, कि शेन वॉट्सन ने फाइनल मैच में टीम के लिए शानदार 59 गेंदों में 80 रन बनाये थे और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को फाइनल मैच में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ एक रन से मिली करीबी हार का सामना करना पड़ा था.

सोशल मीडिया पर हुई तारीफ़ 

फोटो क्रेडिट: आईपीएल

मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर शेन वॉट्सन के जज्बे की खेल प्रेमी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ट्विटर पर शेन वॉट्सन के लिए एक के बाद एक सन्देश सामने आ रहे हैं. आइये डालते हैं, एक नजर कौन क्या कह रहा हैं-

Related posts