वीडियो: क्रिकेटर एस श्रीसंत की पहली बॉलीवुड फिल्म 'अक्सर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज़,काफी अलग अंदाज़ में दिखे श्रीसंत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: क्रिकेटर एस श्रीसंत की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘अक्सर 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़,काफी अलग अंदाज़ में दिखे श्रीसंत 

वीडियो: क्रिकेटर एस श्रीसंत की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘अक्सर 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़,काफी अलग अंदाज़ में दिखे श्रीसंत

हमेशा से विवादों में रहने वाले पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज़ शांतकुमारन श्रीसंत एक बार फिर से चर्चा का हिस्सा बन गये हैं. इस बार उनके सुर्ख़ियों बटोरने की वजह और कुछ नहीं, बल्कि एक बॉलीवुड फिल्म हैं. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि एस श्रीसंत क्रिकेट से दूर पहली बार किसी हिंदी फिल्म में काम करते हुए दिखाई देंगे.

यकीन नहीं आता ना….

वीडियो: क्रिकेटर एस श्रीसंत की पहली बॉलीवुड फिल्म 'अक्सर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज़,काफी अलग अंदाज़ में दिखे श्रीसंत 1

जी हाँ ! हम जानते हैं, आप सभी इस समय यही सोच रहे होगे, कि श्रीसंत और बॉलीवुड मूवी. मगर यह एकदम सच हैं. एस श्रीसंत बहुत जल्द एक हिंदी फिल्म ‘अक्सर 2’ में दिखाई देंगे. यह श्रीसंत की बॉलीवुड में सबसे पहली फिल्म होगी.

सोमवार, 28 अगस्त को मुंबई में श्रीसंत और फिल्म की पूरी क्रू की मौजूदगी में ‘अक्सर 2’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया. ट्रेलर की लॉन्चिंग के अवसर पर श्रीसंत काफी खुश और बहुत उत्साहित दिखाई दिए.

अक्टूबर में होगी फिल्म रिलीज़ 

वीडियो: क्रिकेटर एस श्रीसंत की पहली बॉलीवुड फिल्म 'अक्सर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज़,काफी अलग अंदाज़ में दिखे श्रीसंत 2

आप सभी को बता दे, कि बड़े पर्दे पर यह फिल्म शुक्रवार, 6 अक्टूबर को दस्तक देंगी. फिल्म का निर्देशन अनंत महादेवन ने किया हैं और फिल्म में एस श्रीसंत के अलावा, ज़हीर खान, गौतम रोड़ और अभिनय शुक्ला लीड रोल में हैं.

बहुत ही कम लोगों को शायद यह बात पता हो, लेकिन आप सभी को बता दे, कि अक्सर 2 विवादित क्रिकेट खिलाड़ी एस श्रीसंत की पहली हिंदी फिल्म नहीं हैं. जी हाँ ! एस श्रीसंत इससे पहले भी एक हिंदी फिल्म में काम कर चुके हैं. श्रीसंत काफी समय पहले पूजा भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ”कैबरे” में भी एक्टिंग कर चुके हैं. मगर यह फिल्म आर्थिक कारणों के कारण रिलीज़ नहीं की गयी.

केरल हाईकोर्ट ने किया आरोप मुक्त 

वीडियो: क्रिकेटर एस श्रीसंत की पहली बॉलीवुड फिल्म 'अक्सर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज़,काफी अलग अंदाज़ में दिखे श्रीसंत 3

गौरतलब हैं, कि फिक्सिंग के आरोपों में लिफ्ट एस श्रीसंत को हाल में केरल हाईकोर्ट द्वारा सभी आरोपों से मुक्त किया और बीसीसीआई द्वारा उन पर लगाये गये आजीवन प्रतिबंद को हटा दिया हैं, लेकिन बोर्ड केरल हाईकोर्ट के इस फैसला से खुश नही हैं और उनके इस फैसले के खिलाफ अपील भी करने वाली हैं.

एस श्रीसंत 2013 में आईपीएल में दौरान मैच फिक्सिंग के आरोप में पकड़े गये थे और इसके बाद उनके तिहाड़ जेल में भी रखा गया था. मगर जब से केरल हाईकोर्ट द्वारा उनका बैन हटाया गया हैं, तब से एक बार उनके फिर से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के सपनो को नए पंख लग गये हैं.

यहाँ देखे फिल्म का ट्रेलर-

Related posts