ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड ने नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट के लिए इस टीम के साथ किया करार 1

आईपीएल के साथ-साथ इस समय इंग्लैंड मेें होने वाले नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट लीग भी सुर्खियों में है। आए दिन नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट को लेकर इंग्लिश टीमें विश्व के स्टार क्रिकेटरों को अपनी-अपनी टीमों में शामिल करने में लगी हुई है। इसी में आज ऑस्ट्रेलिया के युवा मध्यक्रम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड के साथ नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट की टीम यॉर्कशायर ने करार किया है। ऐसे में ट्रेविड हेड इस साल नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे।

बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने ऑस्ट्रेलिया के लिए  22 वनडे मैच और 7 टी-20 मैच खेल लिए है । ट्रेविस हेड ने इसी साल पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैच में अपने वनडे करियर का पहला शतक बनाया था। ट्रेविस हेड के साथ ही उनके साथी खिलाड़ी पीटर हैंड्सकॉम्ब को भी यॉर्कशायर ने अपनी टीम से जोड़ा है।लीसेस्टर ने न्यूजीलैंड के विकेटकीपर ल्यूक रोंची को नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट के लिए साइन किया

हेडिंग्ले में लौटने के बारे में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने कहा कि “मैं 2017 में यॉर्कशायर वाइकिंग्स के लिए खेलने के लिए हेडिंग्ले में लौटने के लिए उत्सुक हूं। मुझे पिछले साल यॉर्कशायर में अपना समय बहुत अच्छा लगा था और इस बार भी उनके साथ मिलकर खेलने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।”

उसके साथ ही ट्रेविस हेड ने कहा कि “एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में, मैं टीम को पिछले साल की तुलना में आगे बढ़ने में मदद करना चाहता हूं और उम्मीद है, कि हम नेटवेस्ट टी 20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में इस बार जीत हासिल करेंगे “नॉर्थमटोनशायर को हरा लंकाशायर आखिरकार जीत ही लिया नेटवेस्ट टी ट्वेंटी टूर्नामेंट

आपको बता दे, कि ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरूआत पिछले साल जून में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे मैच के साथ की थी। हेड ने अब तक 22 वनडे मैच में 37.20 की औसत से 744 रन बनाए है। इस दौरान हेड ने 5 अर्धशतक और 1 शतक अपने नाम दर्ज किया है।