ट्रेंट बोल्ट बल्लेबाजी के दौरान हाथ में फ्रेक्चर होने सेबाहर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, ट्रेंट बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया दौरे से भेजा जाएगा घर 

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, ट्रेंट बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया दौरे से भेजा जाएगा घर

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर मौजूद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का प्रदर्शन कुछ खास नजर नहीं आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम को पहले मैच में करारी मात मिली थी, जिसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में भी खस्ताहाल में है। बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड पर एक और हार का खतरा मंडरा रहा है।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट एक बार फिर से हुए चोटिल

मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में 0-1 से पिछड़ी न्यूजीलैंड की टीम पर जहां हार का खतरा तो पूरी तरह से दिख रहा है साथ ही एक और बड़ा झटका तब लगा जब उनके खेमे के सबसे बड़े हथियार फिर से चोटिल हो गए हैं।

ट्रेंट बोल्ट

जी हां… मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड की टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट चोटिल हो गए हैं जिनको अब घर भेजा जा रहा है।

बल्लेबाजी करते हुए हाथ में हुआ फ्रेक्चर,  उबरने में लगेंगे 4 हफ्ते

ट्रेंट बोल्ट को मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन बल्लेबाजी करते हुए दाहिने हाथ में फ्रेक्चर का सामना करना पड़ा है। इस फ्रेक्चर के बाद बोल्ट को उबरने में चार समाप्ह का समय लगेगा। ऐसे में अब वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा और आखिरी सिडनी में होने वाले टेस्ट का भी हिस्सा नहीं होंगे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, ट्रेंट बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया दौरे से भेजा जाएगा घर 1

सिडनी टेस्ट के साथ ही ट्रेंट बोल्ट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद होने वाली वनडे सीरीज का भी हिस्सा नहीं रह पाएंगे। गेंदबाजी में दम दिखाने वाले ट्रेंट बोल्ड को न्यूजीलैंड के लिए पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान ये चोट लगी। जिसके बाद उन्हें चायकाल के दौरान एक्सरे करवाया जहां फ्रेक्चर की पुष्टि हुई।

ट्रेंट बोल्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा रहा चोट से भरपूर

ट्रेंट बोल्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया का ये दौरा पूरी तरह से चोट से भरा रहा। इससे पहले वो मांसपेशियों की खिंचाव के कारण पहले टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं रह सके थे। उस चोट से उबरने के बाद बोल्ट ने इसी मेलबर्न टेस्ट में वापसी की थी लेकिन यहां भी वो चोटिल हो गए हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका, ट्रेंट बोल्ट को ऑस्ट्रेलिया दौरे से भेजा जाएगा घर 2

बोल्ट का अब ऑस्ट्रेलिया का दौरा तो चोट के कारण खत्म हो गया है लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और पूरा मैनेजमेंट उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है जिससे कि वो अगले साल अपने ही देश में भारत के खिलाफ होने वाली जंग की सभी सीरीज का हिस्सा रह सके। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड भारत के खिलाफ 24 जनवरी से मेजबानी करेगी।

Related posts