दूसरे टेस्ट से पहले ट्रेंट बोल्ट ने की भारतीय टीम की जमकर तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरे टेस्ट से पहले ट्रेंट बोल्ट ने बताया क्यों भारतीय टीम है दुनिया की नंबर 1 टेस्ट टीम, बांधे तारीफों के पूल 

दूसरे टेस्ट से पहले ट्रेंट बोल्ट ने बताया क्यों भारतीय टीम है दुनिया की नंबर 1 टेस्ट टीम, बांधे तारीफों के पूल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच वेलिंगटन में खेला गया था, जिसे न्यूजीलैंड की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 10 विकेट के अंतर से जीत लिया था. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी शनिवार से शुरू होना है. इस दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसमे उन्होंने कई रोचक बाते बोली है.

बोल्ट ने की भारतीय टीम की तारीफ

दूसरे टेस्ट से पहले ट्रेंट बोल्ट ने बताया क्यों भारतीय टीम है दुनिया की नंबर 1 टेस्ट टीम, बांधे तारीफों के पूल 1

दूसरे टेस्ट से पहले ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय टीम की जमकर तारीफ की है. उन्होंने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम को टेस्ट क्रिकेट की नंबर-1 टीम बताया है. साथ ही उनका मानना है कि भारतीय टीम किसी भी कंडीशन में अच्छा प्रदर्शन करने का दम रखती है.

बोल्ट ने कहा, “भारतीय टीम किसी कारण की वजह से दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि वे किसी भी स्थिति के लिए अनुकूल हो सकते हैं. हम निश्चित रूप से उनसे अपेक्षा कर रहे हैं कि वे जल्दी से अनुकूल हो जाएं और सकारात्मक हो जाएं. उनके रिकॉर्ड भी खुद यही बोलते हैं. उनके पास ऐसे खिलाड़ी है, जो किसी भी कंडीशन में प्रदर्शन कर सकते हैं.”

उम्मीद हैं पिच पर घास होगी

दूसरे टेस्ट से पहले ट्रेंट बोल्ट ने बताया क्यों भारतीय टीम है दुनिया की नंबर 1 टेस्ट टीम, बांधे तारीफों के पूल 2

काईस्टचर्च पिच के बारे में बात करते हुए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा. “मेरे दृष्टिकोण से, मुझे उम्मीद है कि विकेट पर घास होगी. यहां हमेशा एक अच्छी सतह होती है. यहां गेंद स्विंग होता है जो किसी भी गेंदबाज के लिए अच्छा है. मुझे यहां मौजूद क्लाउड कवर पसंद है. 

हमें यहां गेंदबाजी करने में मजा आता है.  हम अपने को यहां भारत के खिलाफ टेस्ट करना चाहते हैं. हम जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं और हम इसके बारे में उत्साहित हैं.”

टेस्ट क्रिकेट हमेशा एक चुनौती

दूसरे टेस्ट से पहले ट्रेंट बोल्ट ने बताया क्यों भारतीय टीम है दुनिया की नंबर 1 टेस्ट टीम, बांधे तारीफों के पूल 3

अपनी चोट के चलते ट्रेंट बोल्ट टी-20 और वनडे सीरीज नहीं खेल पाए थे. हालांकि अब उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से अपनी वापसी कर ली है और न्यूजीलैंड की वेलिंगटन टेस्ट जीत में अहम भूमिका भी निभाई थी. उन्होंने अपने बयान में कहा, “टेस्ट क्रिकेट में मेरे लिए वापस आना काफी अच्छा है. टेस्ट क्रिकेट हमेशा एक चुनौती है. यह सबसे कठिन प्रारूप है में से एक है.”

 

Related posts