गेंद से छेड़छाड़ के आरोप दिग्गज जेम्स एंडरसन का नाम आया सामने, मुख्य कोच ने आरोप को सरासर नकारा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गेंद से छेड़छाड़ के आरोप दिग्गज जेम्स एंडरसन का नाम आया सामने, मुख्य कोच ने आरोप को सरासर नकारा 

गेंद से छेड़छाड़ के आरोप दिग्गज जेम्स एंडरसन का नाम आया सामने, मुख्य कोच ने आरोप को सरासर नकारा

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का चौथा मैच एमसीजी के मैदान पर खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम पर एक बार फिर से विवादों में आ गई. एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम पर गेंद से छेड़छाड़ के आरोप लग रहे है. हालाँकि इंग्लैंड के कोच ट्रेविस ब्लिस ने आरोपों को पूरी तरह से नकार दिया है.

कैमरे में पकड़े गए थे एंडरसन

गेंद से छेड़छाड़ के आरोप दिग्गज जेम्स एंडरसन का नाम आया सामने, मुख्य कोच ने आरोप को सरासर नकारा 1

मैच के दौरान इंग्लैंड स्टार तेज़ गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन बॉल की क्वार्टर सीम पर अंगूठा रगड़ रहे थे. जिसके बाद उनकी हरकत ने टीवी के कैमरे ने पकड़ लिया था, जिस पर मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे चैनल नाइन के कमेंटेटर शेन वार्न इस जेम्स एंडरसन की इस हरकत पर बोलते हुए कहा था कि मुझे नही पता है कि जहाँ पर वो फिंगरनेल यूज़ कर रहे है, वहां इसकी परमिशन होती है की नही. अगर आप गेंद को इस तरह से छूते है तो गेंद की चमक खत्म हो जाती है.अगर आप को ऐसा कुछ करना है तो अंपायर को बता कर सकते है ताकि किसी भी तरह का विवाद न हो. 

गेंद से छेड़छाड़ के आरोप दिग्गज जेम्स एंडरसन का नाम आया सामने, मुख्य कोच ने आरोप को सरासर नकारा 2

एंडरसन कुछ भी गलत नही कर रहे थे 

गेंद से छेड़छाड़ के आरोप दिग्गज जेम्स एंडरसन का नाम आया सामने, मुख्य कोच ने आरोप को सरासर नकारा 3

एंडरसन के बचाव में बोलते हुए कोच ने कहा कि जेम्स एंडरसन कुछ भी गलत करने की कोशिश नही कर रहे थे. और अगर वो ऐसा कर रहे थे तो शायद को गलत जगह पर ये कर रहे थे. मुझे नही लगता है ये कोई भी मुद्दा है, आप को गेंद को साफ़ करने की इजाजत होती है लेकिन अगर आप ऐसा करना चाहते है तो आप इसे अंपायर के सामने कर सकते है ताकि किसी भी तरह का कोई भी विवाद न हो. सब जानते है मैच के दौरान गेंद की सीम पर गंदगी और कीचड़ आ जाता है. वही ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर मिशेल मार्श ने भी इस आरोपों को नकार दिया है.

Related posts

Leave a Reply