इंग्लैंड टीम का कोच पद छोड़ने के बाद ऑस्ट्रेलिया से जुड़ने में दिलचस्प हैं ट्रेवर बेलिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड टीम का कोच पद कार्यकाल खत्म होने के बाद अब इस टीम के कोच बनना चाहते हैं ट्रेवर बेलिस 

इंग्लैंड टीम का कोच पद कार्यकाल खत्म होने के बाद अब इस टीम के कोच बनना चाहते हैं ट्रेवर बेलिस

हाल ही में एशेज सीरीज की समाप्ती हुई जिसमे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया 2-2 पर रही, यह पिछले कुछ दिनों से इंग्लैंड की किस्मत उसका साथ दे रही है पहले विश्व कप 2019 जीतना उसके बाद एशेज में शानदार प्रदर्शन इसका श्रेय जितना खिलाड़ियों को जाता है उतना ही टीम के कोच को भी, लेकिन अब इंग्लैंड के कोच का कार्यकाल समाप्त हो रहा है ऐसे में वो ऑस्ट्रेलिया के कोच बनने की इच्छा व्यक्त कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया टीम के कोच बनने में दिखा रहे हैं दिलचस्पी

ट्रेवर बेलिस का कार्यकाल 4 साल का था जो एशेज ड्रा होने के साथ ही खत्म हो गया है, अब वह कही भी फुलटाइम जॉब  करने में दिलचस्प नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी अगर उनको ऑस्ट्रेलिया टीम का कोच बनने का प्रस्ताव आता है, तो वह इस प्रस्ताव को स्वीकार करेंगे.

ट्रेवर बेलिस ने कहा कि,

मैंने पहले भी बताया था कि मैं बस एक ही जगह अब फुलटाइम करने के लिए दिलचस्प हूं, लेकिन अभी मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया टीम सही हाथों में हैं जस्टिन लेंगर अच्छा काम कर रहे हैं, इसके बाद भी उनके सिस्टम में कई अच्छे कोच हैं.”

वैसे ऑस्ट्रेलिया से कार्यकाल खत्म होने के बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग में दिखेंगे क्योंकि अब वह सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बतौर मुख्य कोच काम करेंगे.

यह बन सकते हैं इंग्लैंड के कोच

वैसे ऑस्ट्रेलिया के कोच ने बेलिस की इस बात पर सकारात्मक बयान दिया है, उन्होंने टूर्नामेंट और सीरीज के लिए पूर्व दिग्गजों को ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ बतौर मेंटोर जोड़ने का नया कार्यक्रम शुरू किया है, इसका फायदा भी उनको मिला है, जिसके चलते, विश्व कप के दौरान रिकी पॉन्टिंग और एशेज के दौरान स्टीव वाँ ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए काम कर रहे थे.

अभी ऐसी खबर भी आ रही है कि इंग्लैंड टीम के कोच की रेस में अभी सबसे आगे हैं, भारत को विश्व विजेता बनाने वाले गैरी कर्स्टन क्योंकि इनके पास आधुनिक और पारंपरिक दोनों तकनीकी की अच्छी समझ है.

Related posts