शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को ट्रोल करने की कोशिश में खुद ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत 

सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया और मीडिया में लगातार छाये रहते हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को ट्रोल करने की कोशिश की। अंडर-19 विश्व कप 2018 में भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे शुभमन गिल को न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम में भी जगह मिली थी।

शुभमन गिल ने डाला पोस्ट

सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत 1

शुभमन गिल ने कुछ दिनों पहले रेंज रोबर कार खरीदी थी। उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसपर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने उन्हें बधाई दी।

सारा तेंदुलकर के बधाई देने पर शुभमन ने उन्हें धन्यवाद कहा। सारा के अलावा इशान किशन, क्रुनाल पांड्या, मोहम्मद सिराज और अभिषेक नायर जैसे खिलाड़ियों ने भी नई कार के लिए गिल को बधाई की।

 

View this post on Instagram

 

Thalle mere Range akh baaz naalo tezz! Caption credits- @jassie.gill 😉

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill) on

हार्दिक ने खिंची टांग

सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत 2

सारा तेंदुलकर को धन्यवाद बोले पर हार्दिक पांड्या ने शुभमन गिल की टांग खिंची। उन्होंने लिखा “उसकी तरफ से तुम्हारा स्वागत है।” इसके बाद लोग इससे सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते की बात शुरू कर दी है।

हार्दिक भी हुए ट्रोल

सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत 3

सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं है। शुभमन गिल को ट्रोल करने वाले हार्दिक पांड्या अपने इस कमेन्ट की वजह से सोशल मीडिया पर खुद ट्रोल हो गये। कई लोगों ने उन्हें सुधरने की सलाह देने लगे।

हार्दिक पांड्या इस समय भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में हैं। विश्व कप में अभी तक हार्दिक का प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्हें अभी तक खेले दोनों मैचों में बल्लेबाजी मिली है और उनका बल्ला जमकर बोला है।

आईये देखते हैं लोगों ने क्या कहा

सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत 4

सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत 5 सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत 6 सारा तेंदुलकर को लेकर शुभमन गिल को ट्रोल करना हार्दिक पंड्या को पड़ा भारी, लोगों ने दे डाली नसीहत 7

Related posts