//

विराट कोहली को चचा कहकर जन्मदिन की बधाई देना ऋषभ पंत को पड़ा महंगा, मिला ये जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। विराट कोहली ने नवंबर 2019 को अपने जीवन के 31 बरस पूरे कर लिए हैं। भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को अपने जन्मदिन के मौके पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

विराट कोहली को जन्मदिन के मौके पर मिली शुभकामनाएं

विराट कोहली के जन्मदिन के मौके पर उन्हें ना केवल भारत से बल्कि विश्व क्रिकेट से भी बधाईयों का तांता लगा रहा। रन मशीन कोहली को उनके जन्मदिन के मौके पर आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

विराट कोहली को चचा कहकर जन्मदिन की बधाई देना ऋषभ पंत को पड़ा महंगा, मिला ये जवाब 1

इसी तरह से हर किसी का विराट कोहली को उनके जन्मदिन के मौके पर विश करने का अपना-अपना तरीका रहा। जिसमें भारत के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत ने भी विश किया।

ऋषभ पंत ने इस तरह किया विराट कोहली को बर्थडे विश

भारतीय टीम के युवा प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने कप्तान विराट कोहली को उनके जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं तो दी लेकिन अपने बधाई देने के तरीके के कारण वो फैंस से ट्रोल हो गए।

ऋषभ पंत ने विराट कोहली को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्विट किया और इसमें उन्होंने अपनी विराट कोहली के तस्वीर के साथ लिखा कि “हैप्पी बर्थ डे चच्चा, आप हमेशा इसी तरह से मुस्कुराते रहो।”

ऋषभ पंत को विराट को बधाई देना पड़ा भाई, फैंस ने किया ट्रोल

ऋषभ पंत ने विराट कोहली को जन्मदिन पर बधाई तो दी लेकिन अपने बधाई देने के अंदाज से वो फैंस के निशाने पर आ गए और फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए खरी-खरी सुनाई।

इतना ही नहीं एक फैन ने तो पंत को यहां तक कह दिया कि वो मस्का लगाकर टीम में स्थान बना रहे हैं। एक फैन ने लिखा मस्का लगाकर कब तक टीम में रहोगे।

https://twitter.com/Shahrcasm/status/1191703117168930816?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1191703117168930816&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.india.com%2Fsports%2Fcricket-did-rishabh-pant-get-trolled-for-his-cheeky-chachaaa-virat-kohli-birthday-wish-troll-cricket-3832775%2F