द्रविड़ ने किया भारतीय ए टीम के साथ खेलने के कोहली के फैसले की प्रसंशा

SAGAR MHATRE / 27 July 2015

राहुल द्रविड ने भारतीय ए टीम के साथ बतौर कोच अपना ये पद अभी अभी संभाला है, और उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली के भारतीय ए टीम में खेलने के फैसले पर काफी खुशी जताई है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिडिया से बात करते हुए द्रविड ने कहा, ये काफी बडी बात है, कि विराट कोहली भारतीय ए टीम  में खेलना चाहते है. कोहली ने मुझसे तीन हफ्ते पहले ही कहा था कि, मैच प्रैक्टिस के लिए में अॉस्ट्रेलिया ए के खिलाफ एक मैच जरूर खेलना चाहुंगा, और ये हमारे लिए खुशी की बात है.

उन्होंने कहा, भारतीय कप्तान का इस टीम में खेलने से, काफी युवा खिलाडियों के पास उनको अपने खेल से प्रभावित करने का अच्छा मौका है.

द्रविड ने पहले टेस्ट पर कहा, ये काफी शानदार टेस्ट विकेट था, लेकिन पांच दिन के टेस्ट के लिए. हमने मैच का परिणाम लाने की कोशिश की, लेकिन आखिर में मैच ड्रॉ हुआ. ये विकेट आसान नहीं था, और अगर हम उनके पहले जल्दी विकेट निकाल देते तो हम मैच जीत सकते थे.

ये विकेट आसान नहीं था बल्लेबाजों के लिए, और इस विकेट पर सीधे शॉट खेलना बहुत मुश्किल था. लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने अच्छी कोशिश की. गेंदबाजों की बात करे तो, प्रज्ञान ओझा और मिश्रा ने शानदार गेंदबाजी की. दोनों और भी अच्छा कर सकते है, और दोनों का अच्छा करना अच्छी बात है टीम  के लिए. तेज गेंदबाजों के लिए इस विकेट पर गेंदबाजी करना काफी मुश्किल था, लेकिन उन्होंने भी अच्छा संयम दिखाया.

विराट कोहली का टीम के साथ रहना, युवा खिलाडियों के लिए अच्छा है, और कोहली भी अपनी फॉर्म हासिल कर सकते है.

Related Topics