पहले क्रिकेट का ज्ञान लें, ससुर (योगराज सिंह) की तरह व्यवहार ना करें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज में युवराज सिंह को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिलने से सोशल मीडिया पर फैंस के साथ उनकी मंगेतर और बॉलीवुड एक्टर हेजल कीच ने भी धोनी पर सवाल उठाए. इसके साथ ही कुछ फैंस ने युवराज सिंह के पिता को भी सोशल मीडिया पर निशाना बनाया है.

 

हेजल ने अपने ट्वीट में लिखा कि टीम में होने के बाद भी युवराज को बैटिंग का मौका क्यों नहीं मिल रहा? आखिर कब लोगों को पता चलेगा कि युवराज को बैटिंग के लिए चांस मिला है? इसके बाद कुछ लोग हेजल के समर्थन में आए तो कुछ ने जमकर चुटकी ली.

इस पर कुछ लोगों ने उन्हें सलाह दे डाली कि- ‘पहले क्रिकेट का ज्ञान लें, ससुर (योगराज सिंह) की तरह व्यवहार ना करें।’

 

 

 
सोशल साइड पर मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेट के दीवानो ने युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का जमकर मजाक उड़ाते हुए कहा कि युवराज को बल्लेबाजी नहीं करने देने के लिए उनके वे महेंद्र सिंह धोनी के विरुद्ध थाने में FIRदर्ज कराने गए हैं, इसी प्रकार से एक और फैंस ने लिखा कि जब मेरे बेटे को बल्लेबाजी नहीं दी तो फील्डिंग ही क्यों करवाई?

ट्विटर पर एक तरफ युवराज फैंस टीम मैनेजमेंट और कप्तान धोनी पर सवाल उठा रहे हैं, तो दूसरी तरफ उनकी मंगेतर और बॉलीवुड एक्टर हेजल कीच ने भी सवाल उठाए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवाद बढ़ने पर हेजल ने अपने ट्वीट्स तुरंत डिलीट कर दिए।

Related Topics