आईपीएल का ये न ट्वीटर पर रहा सुपरहीट,हुए बड़ी संख्या में ट्वीट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2018 के सीजन में ट्वीटर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्वीटर ने इस साल किया रिकॉर्ड इजाफा 

आईपीएल 2018 के सीजन में ट्वीटर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्वीटर ने इस साल किया रिकॉर्ड इजाफा

इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां सीजन अपनी करीब 51 दिनो के सफर के साथ पिछले रविवार को खत्म हुआ। आईपीएल के इस सीजन में कई मामलों में खासी चर्चा बटोरी। आईपीएल के इस साल का सीजन बड़ा ही लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा। वैसे आईपीएल ने विश्व क्रिकेट में अपनी खास पहचान बना ली है।

आईपीएल 2018 के सीजन में ट्वीटर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्वीटर ने इस साल किया रिकॉर्ड इजाफा 1

ट्वीटर ने आईपीएल में बनाया नया रिकॉर्ड

लेकिन जैसे-जैसे आईपीएल का कारवां आगे बढ़ता जा रहा है. वैसे-वैसे इसकी लोकप्रियता में दिन दोगुनी रात चौगुनी बढोत्तरी होती जा रही है।

आईपीएल का ये सीजन हर मामले में बेहतर साबित हुआ इसमें से जब बात करे सोशल मीडिया की तो इसमें भी आईपीएल की लोकप्रियता कम नहीं रही।

आईपीएल 2018 के सीजन में ट्वीटर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्वीटर ने इस साल किया रिकॉर्ड इजाफा 2

इस सीजन में हुए 18.8 मिलियन ट्वीट्स

इस बार के आईपीएल सीजन में सोशल मीडिया साइट्स ट्वीटर पर जबरदस्त उछाल देखा गया। इस सीजन में पिछले सीजन की तुलना में ट्वीट करने के मामले में 100 प्रतिशत इजाफा हुआ।

आईपीएल 2018 में 18.8 मिलियन ट्वीट्स ज्यादा भेजे गए। जो आईपीएल के 2017 के सीजन से 100 गुना ज्यादा बढोत्तरी के साथ रहे।

आईपीएल 2018 के सीजन में ट्वीटर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्वीटर ने इस साल किया रिकॉर्ड इजाफा 3

फाइनल मैच में रिकॉर्ड 1 मिलियन ट्वीट हुए

इस बार बड़ी संख्या में ट्वीट भेजे गए जिसमें अब बात करते हैं कि सबसे ज्यादा ट्वीट किसे मिले तो इसमें दो साल के बाद वापसी करने के बाद चैंपियन बनने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी जीत को मिले।

ट्वीटर यूजर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स की चैंपियन बनने को खूब पसंद किया। रिपोर्ट की माने जो फाइनल मैच में 1 मिलियन से ज्यादा ट्वीट हुए जो आईपीएल इतिहास का एक बड़ा रिकॉर्ड है।

चेन्नई सुपर किंग्स बनी सबसे पसंदीदा टीम

वहीं जब बात करें ट्वीटर पर सबसे ज्यादा पसंदीदा टीम की तो इसमें भी चेन्नई सुपर किंग्स को सबसे ज्यादा पसंद किया गया। लोगों ने ट्टीटर पर बड़ी संख्या में चेन्नई सुपर किंग्स को पसंद किया।

#WistlePodu  इस साल ट्वीटर पर जबरदस्त छाया रहा। जो दूसरी सबसे पसंदीदा टीम से 175 प्रतिशत आगे रहा, जो आईपीएल इमोजी इंडेक्स में भी शीर्ष पर रहा।

आईपीएल 2018 के सीजन में ट्वीटर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ट्वीटर ने इस साल किया रिकॉर्ड इजाफा 4

एबी का कैच और केदार का विनिंग शॉट छाया रहा ट्वीटर पर

साथ ही जब इसके अलावा देखा जाए तो आईपीएल के पहले ही मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज केदार जाधव के विनिंग शॉट ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा आरसीबी और सनराईजर्स के बीच खेले गए मैच में आरसीबी के एबी डीविलियर्स के द्वारा लिए गए सुपरमैन स्टाइल कैच को पसंद किया गया।

हार्दिक-राहुल के जर्सी एक्सचेंज को भी किया गया पसंद

तो साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल और मुंबई इंडियंस के हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद अपनी-अपनी जर्सी को एक्सचेंज किया जो खेल भावना के लिए ट्वीटर पर पसंद किया गया।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply