महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होने पर रविन्द्र जडेजा ने बनाया भारत के दिग्गज कप्तान का मजाक | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होने पर रविन्द्र जडेजा ने बनाया भारत के दिग्गज कप्तान का मजाक 

महेंद्र सिंह धोनी के रन आउट होने पर रविन्द्र जडेजा ने बनाया भारत के दिग्गज कप्तान का मजाक

आईपीएल में आज दिल्ली का सामना पुणे से हुआ. टॉस जीत कर दिल्ली के कप्तान ज़हीर खान ने आज पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया.

सैमसन और अय्यर हुए जल्दी आउट 

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी दिल्ली की टीम की शुरुआत बेहद खबर रही. तालमेल की कमी के कारण संजू सिर्फ 2 रन बना के रन आउट हो गए. इसके बाद बल्लेबाज़ी करने आएं अय्यर भी सिर्फ 3 रन बना के जयदेव की गेंद पर धोनी को कैच दे बैठे. इस समय टीम का स्कोर सिर्फ 9 रन था.

करुण नायर ने की फॉर्म में वापसी 

अय्यर के आउट होने के बाद बल्लेबाज़ी करने आएं ऋषभ के साथ मिल कर करुण ने टीम को सम्भाला , उन्होंने ऋषभ के साथ मिल कर टीम के लिए 74 रन की साझेदारी की. इसी बीच ऋषभ पन्त ज़म्पा के गेंदपर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में आउट हो गए. ऋषभ ने 22 गेंदों में 34 रन की पारी खेली.

विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई, कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी

इसके बाद करुण नायर ने मार्लोन सैमुएल्स 34 रन की साझेदारी की. मार्लोन सैमुएल्स के आउट होने के बाद   उन्होंने अच्छे शॉट लगाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया. करुण नायर ने 45 गेंदों में 65 रन बनाएं  .जिसकी दम पर दिल्ल्ली 168 रन बनाने में सफल रही. \

मनोज तिवारी की पारी भी न दिला सकी पुणे को जीत 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे की शुरुआत काफी ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज़ रहाणे 0 पर आउट हो गए. इसके बाद त्रिपाठी भी कुछ खास नहीं कर पाएं और वो भी सिर्फ 7 रन बना के आउट हो गए. इसके बाद बलेबाज़ी करने आए तिवारी और स्मिथ ने टीम को सम्भाला. स्मिथ 38 रन बना के आउट हो गए.

सचिन तेंदुलकर ने अपनी बायोपिक के रिलीज़ से पहले किया, अपने बारे में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जिसे आप बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे

तिवारी ने स्टोक्स के साथ मिल कर 50 रन की समझेदारी की. लेकिन स्टोक्स भी मैच खत्म नहीं कर पाएं और 32 रन बना के आउट हो गए. इसके बाद तिवारी ने मोर्चा लिया. और उन्होंने टीम को लक्ष्य का पास पहुचाया. लेकिन इसके बाद भी वो टीम को जीत नहीं दिला पाएं. तिवारी ने 45 गेंदों में 60 रन बनाएं.

मैच के बाद क्या रही लोगो की प्रतिक्रिया 

https://twitter.com/SirJadeja/status/863081476396417024

https://twitter.com/SirJadeja/status/863092797141811200

Related posts