धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद युवराज सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद लोगों ने बनाया योगराज सिंह का मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद युवराज सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद लोगों ने बनाया योगराज सिंह का मजाक 

धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद युवराज सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद लोगों ने बनाया योगराज सिंह का मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सलत कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सीमित ओवर्स की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया हैं. महेंद्र सिंह धोनी अब देश के लिए एक विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रूप में खेलते हुए दिखाई देंगे.

जैसा हम सभी जानते हैं, कि महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह के बीच हमेशा से ही मन मुटाव की ख़बरें आती रहती हैं.

यह भी पढ़े : आकांक्षा शर्मा ने किया योगराज सिंह को लेकर बड़ा खुलासा, बताया वो कारण जिसकी वजह से नहीं हुए थे युवी की शादी में शामिल

दरअसल योगराज सिंह पहले से धोनी के बारे काफी विवादित बयान देते आया हैं. योगराज सिंह का ऐसा मनाना रहा हैं, कि महेंद्र सिंह धोनी के कारण उनके बेटे युवराज सिंह को भारतीय टीम से बाहर किया गया. योगराज सिंह ने तो एक बार, यह तक कह डाला था, कि धोनी नहीं चाहते कि युवराज सिंह भारतीय टीम में खेले.

अब जब धोनी ने अपनी कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया हैं, तो ट्वीटर पर लोग योगराज सिंह का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

यह भी पढ़े : GYM में अपनी पड़ोसी पार्टनर को दिल दे बैठे था यह भारतीय क्रिकेटर

आइये डालते हैं एक नज़र किसने क्या क्या कहा योगराज सिंह के बारे में-

Related posts