भारतीय महिला टीम के हारने के बाद ट्वीटर पर आ रही हैं जोरदार प्रतिक्रियाएं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने क्या कहा : सेमीफाइनल में मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का उड़ा आकाश चोपड़ा से लेकर हर्षा भोगले तक ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया 

किसने क्या कहा : सेमीफाइनल में मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का उड़ा आकाश चोपड़ा से लेकर हर्षा भोगले तक ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

कैरेबियाई सरजमीं पर खेली जा रही आईसीसी महिला विश्व टी-20 में आज से अंतिम-4 की जंग शुरू हुई जहां पर हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में खेल रही भारतीय महिला टीम को इंग्लिश टीम से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही भारतीय महिला टीम की पहली बार विश्व टी-20 जीतने के इरादों पर फिर गया।

सेमीफाइनल में टूटा भारतीय महिला टीम का जीत का सिलसिला

ग्रुप दौर में भारतीय महिला टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइन में बिना किसी मैच को गंवाएं एन्ट्री की थी लेकिन इंग्लैंड की महिला टीम के खिलाफ हरमन की सेना पूरी तरह से नाकाम साबित हुई।

किसने क्या कहा : सेमीफाइनल में मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का उड़ा आकाश चोपड़ा से लेकर हर्षा भोगले तक ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया 1

इस मैच में भारतीय महिला टीम की सभी खिलाड़ी एक साथ असफल हुई और इसी का नतीजा रहा कि भारतीय महिला टीम को इंग्लिश महिला टीम ने 8 विकेट से एक करारी मात दी।

भारतीय महिला टीम बल्लेबाजी में पूरी तरह से रही नाकाम

भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉसअपने पाले में गिरने के बाद बल्लेबाजी का फैसला जरूर किया लेकिन खुद कप्तान हरमनप्रीत के साथ ही अनुभवी बल्लेबाजी मिताली राज के स्थान पर सलामी बल्लेबाज करने उतरी तानिया भाटिया अपना कोई कमाल नहीं दिखा सकी।

किसने क्या कहा : सेमीफाइनल में मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का उड़ा आकाश चोपड़ा से लेकर हर्षा भोगले तक ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया 2

हालांकि स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्स ने जरूर छोटी पारियों खेली लेकिन मिताली ने 11 और हरमनप्रीत कौर 16 रन ही बना सकी और भारत पहले खेलते हुए 112 रनों पर ढेर हो गई।

इंग्लिश टीम ने आसान जीत के साथ बनायी फाइनल में जगह

इसके जवाब में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही इंग्लिश टीम को भारतीय महिला टीम की गेंदबाजों ने शुरुआती झटके जरूर दिए लेकिन आमी जोंस और सीवर ने इसके बाद कोई झटका नहीं लगने दिया और 17.1 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर फाइनल में जगह बना ली।

किसने क्या कहा : सेमीफाइनल में मिली करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का उड़ा आकाश चोपड़ा से लेकर हर्षा भोगले तक ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया 3

इस मैच के परिणाम के बाद ट्वीटर पर भी जोरदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं कोई इंग्लिश टीम को फाइनल के लिए बधाईयां दे रहा है तो कोई भारतीय महिला टीम के बाहर होने पर अफसोस जता रहा है।

ट्वीटर रिएक्शन

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply