सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम से किया जा रहा था ये गंदा काम, खुला राज तो ये इंजीनिय हुआ गिरफ्तार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम से किया जा रहा था ये गंदा काम, खुला राज तो ये इंजीनिय हुआ गिरफ्तार 

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम से किया जा रहा था ये गंदा काम, खुला राज तो ये इंजीनिय हुआ गिरफ्तार

अक्सर मीडिया में कई बड़े सेलीब्रेटी के नाम पर फेक अंकाउट बनाने की खबरे आती रहती है। ऐसा ही एक खबर उस वक्त मीडिया के गलियारों में बना,जब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम पर ट्वीटर पर एक फेक अंकाउट बना। हालांकि अन्त में पुलिस ने आरोपित शख्स को गिरफ्तार कर लिया है,जिसने सारा के नाम का फेक ट्वीटर अँकाउट बनाया हुआ था।

सचिन की बेटी के नाम बनाया था फेक ट्वीटर अंकाउट

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम से किया जा रहा था ये गंदा काम, खुला राज तो ये इंजीनिय हुआ गिरफ्तार 1

 

आपको बता दे, जिस शख्स को पुलिस ने सारा तेंदुलकर के फेक अँकाउट बनाने का अारोप में गिरफ्तार किया है,वह एक साफ्टवेयर इंजीनियर है और इस शख्स का नाम नितिन शिसोदे है,जिसे पुलिस ने मुंबई के अंधेरी से धर दबोचा है।

आरोपित इंजीनियर हुआ गिरफ्तार

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम से किया जा रहा था ये गंदा काम, खुला राज तो ये इंजीनिय हुआ गिरफ्तार 2

39 साल के साफ्टेवर इजीनियर शिसोदे परद आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मामाला दर्ज करके पुलिस के हिरासत में 9 फरवरी को भेज दिया गया है। इसको लेकर पुलिस ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “हमने शिसोदे को मिलिट्र्री रोड पर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया है। जो एक पेशे से एक इंजीनियर है और वह पुराने लैपटाॅप को खरीदने और बेचने का काम करता है।”

करता था राजनीतिक गतिविधियों से जुड़े ट्वीट्स

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के नाम से किया जा रहा था ये गंदा काम, खुला राज तो ये इंजीनिय हुआ गिरफ्तार 3

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले सचिन तेदुलकर के पीए ने पुलिस में एक रिपोर्ट दर्ज करायी थी, जिसमें उन्होंने सारा के नाम से कोई ट्वीटर अंकाउट बनाकर गलत तरीके का ट्वीट कर रहा है। इसमें ज्यादातर वे ट्वीट किए जा रहे थे जो राजनीतिक से जुड़े रहते थे। साथ ही इन ट्वीट्स को कई बार रिट्वीट किए गया। पर बाद में यह पूरी तरह से साफ हो गया है कि इस तरह के ट्वीटर अंकाउट को सारा खुद नहीं यूज करती है। साथ ही उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Related posts

Leave a Reply