किसने क्या कहा: अजिंक्य रहाणे बने राजस्थान रॉयल्स के नये कप्तान तो सोशल मीडिया पर लगा बधाइयो का तांता, लेकिन खुश नहीं है ये भारतीय 1

आईपीएल के 11वें सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स ने कल अपने कप्तान स्टीव स्मिथ को कप्तानी के पद से बर्खास्त कर दिया था जिसके कारण आज इन्होंने अपनी टीम का नया कप्तान भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार ओपनर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को बनाया है, जिसको लेकर राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट फैंस काफी हद तक तो खुश नजर आ रहे है पर कुछ का यही कहना है कि यह फैसला जल्दबाजी में लिया गया है इस कारण कई फैंस को यह फैसला सही नहीं लग रहा है।

इसी बीच आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने अपने नए कप्तान को बनाने के बाद ट्विटर पर सूचित किया जिसके बाद फैंस ने अपने कमेंट्स से किसी ने तारीफ़ की है तो किसी ने यह निर्णय सही नहीं बताया है। हालाँकि ज्यादातर लोगों का यही मानना था कि स्टीव स्मिथ के कप्तान हटाए जाने के बाद अजिंक्य रहाणे को ही कप्तान बनाया जाना चाहिए और यही देखने को मिला है।

कुछ ऐसा मिल रहा है अजिंक्य रहाणे के कप्तान बनने के बाद ट्विटर पर रिएक्शन

https://twitter.com/imGjha18/status/978215948372111361

https://twitter.com/Subtle_harshit/status/978210257540300800

किसने क्या कहा: अजिंक्य रहाणे बने राजस्थान रॉयल्स के नये कप्तान तो सोशल मीडिया पर लगा बधाइयो का तांता, लेकिन खुश नहीं है ये भारतीय 2

इसी बीच अगर हम अजिंक्य रहाणे के आईपीएल के आंकड़ों पर नजर डालें तो ये राजस्थान रॉयल्स के 5वें कप्तान बने है इनसे पहले शेन वॉर्न ने सबसे ज्यादा मैचों में राजस्थान की कप्तानी की थी । जबकि इनके पास आईपीएल का बहुत अच्छा अनुभव है। इन्होंने अभी तक 111 मैच खेले है जिसमें अभी तक कुल 33.59 की औसत से 3057 रन बनाये है।

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का पहला मुकाबला 7 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट ग्राउंड पर पिछले साल की विजेता टीम मुंबई इंडियंस और दो साल बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाने वाला है। जबकि राजस्थान रॉयल्स का पहला मुकाबला 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेलना है और इन्होंने अपना नया कप्तान बना दिया है।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment