भारत की शर्मनाक हार के बाद लोगों ने विराट कोहली से लगाई इस खिलाड़ी को बाहर करने की मांग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND: पर्थ में भारत की शर्मनाक हार के बाद लोगों ने विराट कोहली से लगाई इस खिलाड़ी को बाहर करने की मांग 

AUSvsIND: पर्थ में भारत की शर्मनाक हार के बाद लोगों ने विराट कोहली से लगाई इस खिलाड़ी को बाहर करने की मांग

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचो की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला गया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 146 रनों से जीत सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. अब 26 दिसम्बर से बॉक्सिंग डे के मौके पर खेला जाने वाला मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा और सीरीज निर्णायक साबित होगा.

शुरुआत से ही लय में नजर नहीं आया भारत

AUSvsIND: पर्थ में भारत की शर्मनाक हार के बाद लोगों ने विराट कोहली से लगाई इस खिलाड़ी को बाहर करने की मांग 1

पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने अपने ओपनर बल्लेबाजों के शानदार अर्द्धशतक की मदद और फिर शॉन मार्श और ट्रेविस हेड की मदद से भारत के सामने 326 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया.

भारत की पहली पारी पूरी तरह से कप्तान विराट कोहली पर निर्भर रही, भारतीय कप्तान ने 123 रनों की जुझारू पारी खेली तो वहीं ऋषभ पन्त ने 36 और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने 51 रनों की पारी खेली, लेकिन ऑस्ट्रेलिया 43 रनों की बढ़त बनाने में सफल रहा. इस दौरान भारत को सबसे ज्यादा परेशान ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लायन ने किया.

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 43 रन की बढ़त की मदद से भारत के सामने 286 रनों का लक्ष्य रखा, लेकिन दूसरी पारी में कप्तान विराट और अजिंक्य रहाणे भी फ्लॉप रहे और भारतीय टीम को 146 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

AUSvsIND: पर्थ में भारत की शर्मनाक हार के बाद लोगों ने विराट कोहली से लगाई इस खिलाड़ी को बाहर करने की मांग 2

भारत के इस शर्मनाक हार के बाद लोगों ने जमकर सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला. यहाँ देखें कुछ ट्वीट:

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts