twitter reaction after pakistan win againts new zealand in world cup 2023

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का 35वां मुकाबला न्यूजीलैंड और पाकिस्तान (NZ vs PAK) के बीच बेंगलुरु के मैदान पर खेला गया। इस मुकाबले में पाकिस्तान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन न्यूजीलैंड ने शानदार बल्लेबाजी की ओर 50 ओवर में 401 रन बनाए।

जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज फखर ज़मान ने शानदार शतकीय पारी खेली। लेकिन बारिश के चलते मैच पूरा ना हो सका और पाकिस्तान की टीम DLS नियम से 21 रनों से मुकाबला जीत गई। इस जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। तो वहीं भारतीय फैंस पाकिस्तान टीम को जमकर ट्रोल किया है।

Advertisment
Advertisment

कुदरत का निजाम हुआ ट्रेंड

एम चिन्नास्वामी के मैदान पर खेले गए न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के बाद ट्विटर पर ‘कुदरत का निजाम’ ट्रेंड हो गया। इस जीत के बाद पाकिस्तान टीम की सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद और भी बढ़ गई है। जबकि भारतीय फैंस की माने है तो इस मुकाबले में बारिश के चलते पाकिस्तान टीम ने जीत हासिल की है। वहीं, पाकिस्तान टीम की जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस जमकर खुशी मना रहे हैं और उनका मानना है कि हमारी टीम सेमीफाइनल में पक्का पहुंचेगी।

यहां देखें रिएक्शन:

Advertisment
Advertisment

720730340233281536

Also Read: मैच हाइलाइट्स: ’61 चौके – 21 छक्के’ बैंगलोर में पाकिस्तान की शानदार जीत, बारिश ने फेरा कीवी टीम की उम्मीदों पर पानी