पाक के खिलाफ मैच ड्रा होने के बाद ख्वाजा के दीवाने, कहा करियर का सबसे अच्छा पल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाक के खिलाफ मैच ड्रा होने के बाद ख्वाजा के दीवाने हुए दिग्गज, कहा करियर का सबसे अच्छा पारी 

पाक के खिलाफ मैच ड्रा होने के बाद ख्वाजा के दीवाने हुए दिग्गज, कहा करियर का सबसे अच्छा पारी

पाकिस्तान ने चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के सामने 462 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था. कंगारू टीम ने पांचवें और आखिरी दिन गुरुवार को अपनी दूसरी पारी में आठ ओवरों में 362 रन बनाते हुए मैच ड्रॉ करा लिया है. जिसके बाद ऑस्ट्रेलियन टीम की तारीफ की जा रही है.

पाक के खिलाफ मैच ड्रा होने के बाद ख्वाजा के दीवाने हुए दिग्गज, कहा करियर का सबसे अच्छा पारी 1

ख्वाजा के शतक ने रचा इतिहास 

पाक के खिलाफ मैच ड्रा होने के बाद ख्वाजा के दीवाने हुए दिग्गज, कहा करियर का सबसे अच्छा पारी 2

सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (141) की बेहतरीन शतकीय पारी और ट्रेविस हेड (72) व  कप्तान टिम पेन (नाबाद 61) की संघर्षपूर्ण पारियों के दम पर ऑस्ट्रेलियाने दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान से जीत छीनते हुए मैच ड्रॉ कराने में सफलता हासिल की. पाकिस्तान ने चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के सामने 462 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था. कंगारू टीम ने पांचवें और आखिरी दिन गुरुवार को अपनी दूसरी पारी में आठ विकेट पर 362 रन बनाते हुए मैच ड्रॉ करा लिया.

पाक के खिलाफ मैच ड्रा होने के बाद ख्वाजा के दीवाने हुए दिग्गज, कहा करियर का सबसे अच्छा पारी 3

ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत तीन विकेट के नुकसान पर 136 रनों के साथ की थी. इस समय लग रहा था कि पाकिस्तानी गेंदबाज पांचवें दिन बाकी के सात विकेट ले सीरीज में 1-0 की बढ़त ले लेंगे, लेकिन पहले दिन 50 के स्कोर पर नाबाद रहने वाले ख्वाजा और उनके साथ लौटने वाले हेड ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की उम्मीद को धराशायी कर दिया. इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 132 रनों की साझेदारी की.

जानिए किसने क्या कहा: 

Related posts

Leave a Reply