किसने क्या कहा: शिखर धवन को नजरअंदाज कर केन विलियम्सन को बनाया गया कप्तान तो ये किसने कहा करेंगे आईपीएल का बायकाट 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन से पहले क्रिकेट जगत में काफी विवाद हो चुका है और इसके चलते सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपना कप्तान को बदलना पडा है, जी हाँ, आपको बता दें कि कल डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी छोड़ दी थी और इसके बाद अब आज न्यूज़ीलैंड के केन विलियम्सन को अपना नया कप्तान बना दिया है।

इसी बीच आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को करारा झटका तो लगा है क्योंकि पिछले साल ऑरेंज कैप के विजेता रहे डेविड वॉर्नर को कप्तानी से ही नहीं बल्कि पूरे आईपीएल से भी हाथ धोना पड़ा है और अब उनकी किसी भारतीय खिलाड़ी को न बनाते हुए केन विलियम्सन को कप्तान के रूप में अच्छा विकल्प चुना है। इसकी घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर के जरिये की है।

हालांकि सोशल मीडिया मुख्य रूप से ट्विटर पर केन विलियम्सन को कप्तान बनाये जाने के बाद बहुत अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है ज्यादातर लोगों का तो यही कहना है कि न्यूज़ीलैंड के केन विलियम्सन को कप्तान बनाना टीम के लिए अच्छा रहा है जबकि कई ऐसे भी फैंस है जिनका यह मानना है कि केन विलियम्सन की जगह भारतीय ओपनर बल्लेबाज और गब्बर के नाम से व्याख्यात शिखर धवन को कप्तान बनाया जाना चाहिये था।

किसने क्या कहा: शिखर धवन को नजरअंदाज कर केन विलियम्सन को बनाया गया कप्तान तो ये किसने कहा करेंगे आईपीएल का बायकाट 2

अगर हम फैंस के इस फैसले पर गौर करें तो केन विलियम्सन ही टीम के लिए सही कप्तान रहेंगे और इसी को मद्देनजर रखते हुए इन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं अगर हम शिखर धवन की बात करें तो इन्होंने आईपीएल में 10 मैचों में कप्तानी की थी जिसमें महज 4 में टीम को जीत दिला पाए थे और इन्होंने साल 2014 में कप्तानी छोड़ दी थी, लेकिन इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद को सबसे अच्छा कप्तान डेविड वॉर्नर के रूप में मिला लेकिन अब उन्हें गेंद के साथ छेड़छाड़ वाले मामले में आईपीएल से कप्तानी और बतौर खिलाड़ी से हाथ धोना पड़ा है।

किसने क्या कहा: शिखर धवन को नजरअंदाज कर केन विलियम्सन को बनाया गया कप्तान तो ये किसने कहा करेंगे आईपीएल का बायकाट 3

कुछ ऐसी मिल रही है ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

https://twitter.com/Raghave14280121/status/979264270327164929

https://twitter.com/rakulroy7/status/979264196708728832

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment