किसने क्या कहा: लोकेश राहुल की तूफानी अर्द्धशतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया पर छाए राहुल, लोगो ने बनाया दिल्ली का मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने क्या कहा: लोकेश राहुल की तूफानी अर्द्धशतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया पर छाए राहुल, लोगो ने बनाया दिल्ली का मजाक 

किसने क्या कहा: लोकेश राहुल की तूफानी अर्द्धशतकीय पारी के बाद सोशल मीडिया पर छाए राहुल, लोगो ने बनाया दिल्ली का मजाक

आईपीएल के 11वें सीजन का दूसरा मुकाबला आज मोहाली के आई एस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से मुकाबले पर कब्जा जमा दिया और अपने इस सीजन की अच्छी शुरुआत की है। मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था जो उनके लिए अच्छा साबित हुआ है।

इसी बीच यह मुकाबला भी दर्शकों के लिए बहुत ख़ास रहा है क्योंकि इसमें भी पहले मैच की तरह काफी रोमांच देखने को मिला है जिसमें लोकेश राहुल की ताबड़तोड़ बल्लेबाज सबसे आगे रही है क्योंकि उन्होंने बहुत तेज गति से रन बनाये है।

वहीं लोकेश राहुल की इस पारी के बाद ट्वीटर पर भी काफी प्रशंसा की है और कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किये है। जिसे आप नीचे दिए गए ट्वीट में देख सकते है। लोकेश राहुल ने आज रिकोर्ड़तोड़ पारी खेली तो साथ ही करुण नायर भी गजब की बल्लेबाजी की है।

कुछ ऐसी रही ट्वीटर पर हलचल

कैसा रहा पूरा मैच

मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 166 रन बनाये जिसमें कप्तान गौतम गंभीर ने सबसे ज्यादा 55 रनों की पारी खेली जबकि ऋषभ पंत ने 28 और क्रिस मोरिस ने 27 रन बनाये। गेंदबाजी में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से मोहित शर्मा ने 2 और स्पिन गेंदबाज मुजीब उर रहमान ने भी अच्छी गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए।

जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी में लोकेश राहुल ने सिर्फ 16 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन बनाये जिसमें उन्होंने 4 बड़े गगनचुंबी छक्के लगाये है। वहीं करुण नायर ने 33 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली। इस प्रकार यह मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब ने 6 विकेट से जीत लिया है।

Related posts

Leave a Reply