Twitterati: रोहित शर्मा के यो-यो टेस्ट क्लियर करने इतना देखने को मिला ट्वीटर पर क्रेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने क्या कहा: रोहित शर्मा के यो-यो टेस्ट क्लियर करने के बाद सोशल मीडिया पर टूटे ट्रेंड के सभी रिकॉर्ड 

किसने क्या कहा: रोहित शर्मा के यो-यो टेस्ट क्लियर करने के बाद सोशल मीडिया पर टूटे ट्रेंड के सभी रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम आयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा करने वाली है जिसके लिए अब सभी खिलाड़ियों ने अपना अनिवार्य यो-यो टेस्ट क्लियर कर दिया है जिसमें आखिरी नाम रोहित शर्मा का आता है। बता दें कि हिटमैन के फिटनेस पर हर कोई सवाल उठा रहा था कि ये इस टेस्ट को क्लियर कर पायेंगे कि नहीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ और इन्होंने कल बैंगलोर के राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में यह टेस्ट क्लियर कर दिया।

किसने क्या कहा: रोहित शर्मा के यो-यो टेस्ट क्लियर करने के बाद सोशल मीडिया पर टूटे ट्रेंड के सभी रिकॉर्ड 1

रोहित शर्मा जिन्होंने कुछ समय की मांग भी की थी इस कारण इन्होंने सबसे बाद इस अनिवार्य टेस्ट को क्लियर किया है। अब ये 27 और 29 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो टी20 मैचों की सीरीज में खेलने को तैयार है।

बता दें कि इससे पूर्व इस बार भारतीय टीम को मोहम्मद शमी, आईपीएल के 11वें सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 602 रन बनाने वाले अंबाती रायडू को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया गया था लेकिन यो-यो टेस्ट को पास नहीं कर पाने के कारण बाहर होना पड़ा है। इनके अलावा आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के चलते संजू सैमसन को भारत ए टीम में शमिल किया गया था लेकिन ये भी असफल हुए इस कारण बाहर कर दिया गया।

किसने क्या कहा: रोहित शर्मा के यो-यो टेस्ट क्लियर करने के बाद सोशल मीडिया पर टूटे ट्रेंड के सभी रिकॉर्ड 2

लेकिन हिटमैन रोहित शर्मा ने करारा जवाब देते हुए इस अनिवार्य टेस्ट को क्लियर कर तुरन्त सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी साझा की थी जिसके बाद इनके फैन्स ने खुशी जाहिर की थी।

सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिस्पोंस

Yo-Yo ✔️ See you shortly Ireland

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Jun 20, 2018 at 2:39am PDT

Related posts

Leave a Reply