किसने क्या कहा: वाॅर्नर की जगह एलेक्स हेल्स को हैदराबाद की टीम में जगह दिए जाने से भड़के प्रशंसक

RAJU JANGID / 01 April 2018

इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने से पहले ही कई खिलाड़ियों को बाहर होना पड़ा है और ऐसे में उन खिलाड़ियों की जगह भी भरनी पड़ी है। बता दें कि गेंद के साथ छेड़छाड़ के मामले में सनराइजर्स हैदराबाद को अपना अबसे अच्छा और इन फॉर्म बल्लेबाज और कप्तान खोना पड़ा और अब उनकी जगह इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को मौक़ा दिया गया है, जिनकी बेस प्राइस 1 करोड़ थी और नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था।

हालांकि आपको याद हो कि सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले शानदार फॉर्म में चल रहे है श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसाल परेरा को न्यौता दिया था लेकिन उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में खेलने से मना कर दिया था इस कारण फ्रेंचाइजी को हेल्स को न्यौता दिया और इन्होंने ख़ुशी-ख़ुशी स्वीकार कर दिया लेकिन फैंस फिर भी कुछ नाराज लग रहे है।

बता दें कि एलेक्स हेल्स जिन्होंने अभी तक आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेला है लेकिन इस बार इनका खेलना लगभग तय ही है क्योंकि इन्होंने डेविड वॉर्नर की जगह ली है। सनराइजर्स हैदराबाद ने एलेक्स हेल्स के चुने जाने के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर पर ट्वीट करते हुए खबर दी है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हेल्स को लेकर एक तरह से जंग छिड़ गयी है।

ट्विटर पर कुछ लोगों ने एलेक्स हेल्स को लेकर कमेन्ट किये है कि उन्हें टीम में मौका देकर सनराइजर्स हैदराबाद ने सही फैसला लिया है लेकिन ज्यादातर लोगों का अभी भी यही मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई शानदार विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की जगह कोई भी बल्लेबाज नहीं ले सकता है। लेकिन अभी की ताजी ख़बरें तो यही है कि सनराइजर्स ने एलेक्स हेल्स को डेविड वॉर्नर की जगह रिप्लेस कर दिया है और वो शिखर धवन के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आने वाले है।

एलेक्स हेल्स को मौका दिए जाने के बाद ट्विटर पर मिल रही है ऐसी-ऐसी प्रतिक्रियाएं