4-1 की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में किया अपने फैन्स का शुक्रिया....देखे किस खिलाड़ी ने क्या कहा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

4-1 की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में किया अपने फैन्स का शुक्रिया….देखे किस खिलाड़ी ने क्या कहा 

4-1 की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में किया अपने फैन्स का शुक्रिया….देखे किस खिलाड़ी ने क्या कहा

रविवार, 1 अक्टूबर का दिन भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में हमेशा हमेशा के लिए यादगार और कभी ना भुलाए जाने वाला दिन बन गया. रविवार को दोनों टीमों के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का अंतिम मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) के मैदान पर खेला गया.

कैसा रहा मैच का हाल 

4-1 की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में किया अपने फैन्स का शुक्रिया....देखे किस खिलाड़ी ने क्या कहा 1

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम ने अपने 50 ओवर के खेल में 9 विकेट के नुकसान पर 242 रनों का स्कोर बनाया. टीम के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 53 को छोड़ दिया जाए तो कोई भी अन्य बल्लेबाज जिम्मेदारी के साथ अपने खेल का परिचय नहीं दे सका.

टीम इंडिया के लिए स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किये, जबकि जसप्रीत बुमराह के खाते में भी दो विकेट गये. टीम इंडिया के सामने मैच जीतने के लिए 243 रनों का लक्ष्य था.

आसान सा हासिल किया लक्ष्य 

4-1 की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में किया अपने फैन्स का शुक्रिया....देखे किस खिलाड़ी ने क्या कहा 2

बेमिसाल फॉर्म में चल रहे टीम इंडिया के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजो ने टीम को ना सिर्फ एक ठोस शुरुआत प्रदान कराई, बल्कि टीम को एक बड़ी जीत दिलाने की नीवं भी रखी. भारतीय टीम 43 गेंद पहले ही मैच सात विकेट से जीतने में सफल रही.

टीम के लिए उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार 125रनों की बेहतरीन शतकीय पारी खेली. रोहित के अलावा अजिंक्य रहाणे के बल्ले से भी जोरदार 61 रन निकले. दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 124 रन जोड़े. नागपुर वनडे सात विकेट से जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने पेटीएम श्रृंखला का अंत 4-1 से किया.

मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा को ‘मैन ऑफ़ द मैच’ और ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ का ख़िताब से नवाजा गया.

जीत के बाद सोशल मीडिया पर छा गये टीम के सितारे 

4-1 की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में किया अपने फैन्स का शुक्रिया....देखे किस खिलाड़ी ने क्या कहा 3

भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद टीम के सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ख़ुशी का शानदार तरीके से इजहार किया. टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर तक सभी ने जीत का जोरदार जश्न बनाया और फैन्स को यादगार जीत का जश्न बनाने का मौका दिया.

आइये डालते हैं, एक नजर जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ ने कैसे बनाया जीत का जश्न:-

 

Related posts

Leave a Reply