किसने क्या कहा: लक्ष्मण, मांजरेकर समेत सभी ने की भारत की तारीफ, लेकिन शेन वार्न ने कुलदीप यादव को ये क्या कह डाला | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

किसने क्या कहा: लक्ष्मण, मांजरेकर समेत सभी ने की भारत की तारीफ, लेकिन शेन वार्न ने कुलदीप यादव को ये क्या कह डाला 

किसने क्या कहा: लक्ष्मण, मांजरेकर समेत सभी ने की भारत की तारीफ, लेकिन शेन वार्न ने कुलदीप यादव को ये क्या कह डाला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की श्रृंखला का अंतिम मुकाबला आज रविवार, 1 अक्टूबर से शुरू हो गया हैं. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) के मैदान पर खेला गया. जहाँ मैच की शुरुआत मेहमान टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

एक बार फिर सधी हुई शुरुआत 

किसने क्या कहा: लक्ष्मण, मांजरेकर समेत सभी ने की भारत की तारीफ, लेकिन शेन वार्न ने कुलदीप यादव को ये क्या कह डाला 1

लगातार तीसरी बार टॉस जीतने और पहले बल्लेबाजी करने के फैसले को इस बार टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (53) और आरोन फिंच (32) ने एकदम सही साबित कर दिखाया. दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 66 रनों की बढ़िया साझेदारी निभाई.

मगर इसके बाद विकटों की झड़ी शुरू हो गयी. टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ (16), पीटर हैंड्सकोम्बस (13), ट्रेविस हेड (42) और मार्कस स्टोईनिस (46) रन बनाकर चलते बने. कोई भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जिम्मेदारी के साथ अपना किरदार निभा पा रहा था.

भारतीय टीम को मिला आसान सा लक्ष्य 

किसने क्या कहा: लक्ष्मण, मांजरेकर समेत सभी ने की भारत की तारीफ, लेकिन शेन वार्न ने कुलदीप यादव को ये क्या कह डाला 2

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी पारी के निर्धारित 50 ओवर के खेल में 8 विकेट के नुकसान पर 242 रनों का एक सम्मानजनक स्कोर बनाया और शानदार फॉर्म में चल रही मेजबान टीम इंडिया के सामने मैच जीतने के लिए 243 रनों का लक्ष्य रखा.

टीम इंडिया के लिए लेफ्ट आर्म ऑर्थोडॉक्स स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट अपनी झोली में डाले, जबकि अन्य गेंदबाजो में जसप्रीत बुमराह दो, जबकि भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या और केदार जाधव एक एक विकेट लेने में सफल रहे.

आइये डालते हैं, एक नजर ऑस्ट्रेलियाई पारी को लेकर किसने क्या कहा:-

https://twitter.com/AllTimeBakchod/status/914443763317186563

https://twitter.com/SirJadeja/status/914443993286631424

https://twitter.com/SirJadeja/status/914428522914914305

Related posts

Leave a Reply