ट्विटर रिएक्शन : पाकिस्तान ने दिखाया शानदार खेल सोशल मीडिया पर भारतीय टीम का उड़ रहा हैं मजाक | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

ICC Champions Trophy 2017

ट्विटर रिएक्शन : पाकिस्तान ने दिखाया शानदार खेल सोशल मीडिया पर भारतीय टीम का उड़ रहा हैं मजाक 

ट्विटर रिएक्शन : पाकिस्तान ने दिखाया शानदार खेल सोशल मीडिया पर भारतीय टीम का उड़ रहा हैं मजाक
LONDON, ENGLAND - JUNE 18: Mohammad Hafeez of Pakistan hits out for six runs during the ICC Champions Trophy Final between India and Pakistan at The Kia Oval on June 18, 2017 in London, England. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का सबसे बड़ा और अंतिम मुकाबला टूर्नामेंट का फाइनल मैच भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच लंदन में ओवल के खुबसूरत मैदान पर खेला जा रहा हैं. जहाँ दोनों ही टीमों के बीच एक शानदार लड़ाई देखने को मिल रही हैं.   इस भारतीय खिलाड़ी ने तोड़ डाले रोहित शर्मा और सहवाग का भी रिकॉर्ड अब मिलेगी भारतीय टीम में जगह

भारत का निराशाजनक प्रदर्शन 

pc: getty images

मैच की शुरुआत भारतीय टीम के टॉस जीतने के साथ और कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले खेलते हुए पाकिस्तान की शुरुआत बहुत लाजवाब रही. टीम के सलामी बल्लेबाजों से लेकर मध्यक्रम के खिलाड़ियों तक सभी ने शानदार खेल दिखाया.

फखर जमान ने जमाया शतक 

pc: getty images

मैच में पाकिस्तान की टीम के सलामी बल्लेबाज़ फखर जमान ने तूफानी अंदाज़ में खेलते हुए लाजवब शतकीय पारी खेली. फखर जमान ने लाजवाब 114 रन बनाये. वनडे क्रिकेट में यह उनका पहला शतक रहा.

पूरी भारतीय टीम आज के मैच में एकदम बेसर दिखाई दे रही थी. कोई भी गेंदबाज़ अपनी जिम्मेदारी के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर रहा था. गेंदबाज़ी के साथ साथ भारतीय टीम के सभी फील्डरर्स ने बहुत निराशाजनक खेल दिखाया.   विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई, कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी

पाकिस्तान ने बनाये 338 रन 

pc: getty images

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने केवल 4 विकेट के नुकसान पर 338 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. भारतीय टीम के लिए भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या और केदार जाधव ने एक एक विकेट हासिल की, जबकि पाकिस्तान की टीम के लिए फखर जमान (114) के साथ साथ पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने शानदार (57) रनों की नाबाद पारी खेली.

आइये डालते हैं, एक नज़र कौन क्या कह रहा हैं:-

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/876409084995567617

https://twitter.com/guptaakhil92/status/876425070901567490

Related posts