IND vs AUS, दूसरा टी-20: भारत ने सीरीज में हासिल की बराबरी, सोशल मीडिया पर छाए राहुल और कुलदीप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS, दूसरा वनडे: भारत की जीत के बाद ट्विटर पर इन 2 खिलाड़ियों की हुई जमकर तारीफ 

IND vs AUS, दूसरा वनडे: भारत की जीत के बाद ट्विटर पर इन 2 खिलाड़ियों की हुई जमकर तारीफ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मेहमान टीम ने सीरीज के पहले मैच को 10 विकेट से अपने नाम किया था। भारत ने इस मैच को 36 रनों से जीतकर सीरीज में बराबरी हासिल कर ली है।

भारतीय गेंदबाज और बल्लेबाज छाए

IND vs AUS, दूसरा वनडे: भारत की जीत के बाद ट्विटर पर इन 2 खिलाड़ियों की हुई जमकर तारीफ 1

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 340 रन बनाए। टीम के लिए शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 96 रन बनाए। नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने आए केएल राहुल ने 52 गेंदों पर 80 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली ने भी 78 की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 15 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद फिंच और स्मिथ ने 62 रन जोड़े वहीं स्मिथ और लाबुशेन ने 96 रनों की साझेदारी की। कुलदीप यादव ने 38वें ओवर में पहले एलेक्स कैरी (2 रन) और फिर स्टीवन स्मिथ (98 रन) को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को बैकफूट पर धकेल दिया। उनकी टीम रनों पर 304 ऑल आउट हो गई और भारत ने सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है।

ट्विटर पर आई प्रतिक्रिया

IND vs AUS, दूसरा वनडे: भारत की जीत के बाद ट्विटर पर इन 2 खिलाड़ियों की हुई जमकर तारीफ 2

इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया आई। भारत के लिए शानदार बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल और शिखर धवन की जमकर तारीफ हुई वहीं कई खिलाड़ी ट्रोल भी हुए।

आईए देखते हैं, किसने क्या कहा

Related posts