IND vs AFG: टाई हुआ मैच तो भारतीय भी हुए अफगानिस्तान के फैन, लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AFG: टाई हुआ मैच तो भारतीय भी हुए अफगानिस्तान के फैन, लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 

IND vs AFG: टाई हुआ मैच तो भारतीय भी हुए अफगानिस्तान के फैन, लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

भारत और अफगानिस्तान आज एशिया कप में एक दूसरे के सामने हुए. इस दौरान भारत की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी ने की. आज टॉस अफगानिस्तान के कप्तान असगर ने जीता. इस दौरान उन्होंने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया.

IND vs AFG: टाई हुआ मैच तो भारतीय भी हुए अफगानिस्तान के फैन, लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 1

शहजाद ने लगाया शतक 

IND vs AFG: टाई हुआ मैच तो भारतीय भी हुए अफगानिस्तान के फैन, लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 2

अफगानिस्‍तान टीम ने 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाए हैं. मोहम्‍मद शहजाद ने 124 रन और मोहम्‍मद नबी ने 64 रन की अहम पारियां खेलीं.

भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए हैं. अफगानिस्‍तान के धाकड़ बल्‍लेबाज़ मोहम्‍मद शहजाद ने 88 गेंदों पर दस चौके और छह छक्‍कों की मदद से शतक पूरा किया. यह उनका वनडे क्रिकेट में पांचवां शतक है.

टाई हुआ मैच

IND vs AFG: टाई हुआ मैच तो भारतीय भी हुए अफगानिस्तान के फैन, लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 3

253 रन के स्कोर का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत अच्छी रही. रायडू और राहुल ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. इस दौरान दोनों ने फिफ्टी लगाईं. रायडू 57 और राहुल 60 रन के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद कार्तिक और धोनी ने टीम को संभाला.

इस दौरान धोनी जल्दी आउट हो गए. वहीं मनीष पाण्डेय भी आज भी मिले मौका का फायदा नही उठा सके और सिर्फ 9 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद केदार और कार्तिक ने टीम को संभाला. इस दौरान कार्तिक और जाधव एक के बाद एक आउट हो गए. हालांकि 1 गेंद शेष रहते ही यह मैच जडेजा का विकेट गिरने की वजह से टाई हो गया.

जानिए किसने क्या कहा:

Related posts

Leave a Reply