इंग्लैंड लायंस के खिलाफ केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहा मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहा मजाक 

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहा मजाक

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पिछले काफी समय से फॉर्म से जूझ रहे हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद एक- दो मौकों को छोड़ दें तो उनका बल्ला शांत ही रहा है। इसके बाद उन्हें कॉफ़ी विद करण शो की वजह से सस्पेंड कर दिया गया। जांच में देरी होने के बाद उनका सस्पेंसन वापस ले लिया गया लेकिन राहुल को टीम के साथ न्यूजीलैंड भेजने की जगह इंडिया ए टीम में जगह मिली।

यहाँ भी फ्लॉप शो जारी

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहा मजाक 1

इंडिया ए और इंग्लैंड लायंस के बीच तिरुवनंतपुरम में 5 अनआधिकारिक वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। उनके अंतिम तीन मैच केएल राहुल को इंडिया ए टीम से जोड़ा गया लेकिन उनका फ्लॉप शो यहाँ भी जारी है।

इंग्लैंड लायंस की अनुभवहीन गेंदबाजी के सामने राहुल ने तीन मैचों में सिर्फ 55 रन बनाये। अपने पहले मैच में उन्होंने 25 गेंद में 13, दूसरे मैच में 77 गेंद में 42 और तीसरे में तो मैच की पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गये।

विश्व कप की जगह को खतरा

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहा मजाक 2

केएल राहुल के इस प्रदर्शन को देखते हुए विश्व कप में उनके जगह को खतरा हो गया है। सस्पेंड होने से पहले वह टीम का हिस्सा थे लेकिन अब इस फ्लॉप शो के बाद टीम में वापसी काफी मुश्किल दिख रही है।

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। जहाँ एक तरह हार्दिक ने वापसी के बाद जबरदस्त खेल दिखाया वहीं राहुल का करियर अब खतरे में हैं।

आईये देखते हैं किसने क्या कहा

https://twitter.com/premchoprafan/status/1090832446311026689

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts