ट्विटर रिएक्शन: कार्तिक की पारी के दीवाने हुए लोग, भारत की जीत के बाद सर जडेजा ने कुछ इस तरह से उड़ाया बांग्लादेश के नागिन डांस का मजाक - SportzWiki Hindi
Connect with us

क्रिकेट

ट्विटर रिएक्शन: कार्तिक की पारी के दीवाने हुए लोग, भारत की जीत के बाद सर जडेजा ने कुछ इस तरह से उड़ाया बांग्लादेश के नागिन डांस का मजाक

भारत और बांग्लादेश के बीच आज निदाहस ट्राफी का फाइनल मैच खेला जा रहा है. इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. भारत ने इस मैच में कोई भी बदलाव किया. वही बांग्लादेश की टीम में भी इस मैच में कोई भी बदलाव नही किया.

बांग्लादेश के खड़ा किया सम्मानजनक स्कोर 

India have been unbeaten against Bangladesh in T20Is

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बांग्लादेश ने 166 रन बनाए. बांग्लादेश के लिए शब्बीर रहमान ने 50 गेंदों में 77 रन की पारी खेली. वही उनके अलावा महमदुल्लाह ने भी 21 रन की पारी खेली. उनके अलावा आखिर के ओवर में मेहंदी हसन ने 18 रन की तेज़ पारी खेलते हुए टीम का स्कोर 160 के आगे पहुंचा दिया.भारत के लिए चहल ने 18 रन देकर तीन विकेट हासिल किये.

रोहित ने मचाया धमाल 

Image result for NIDAHAS TROPHY FINAL

167 के स्कोर का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत ख़राब रही. रैना और धवन 32 के स्कोर वापस लौट गए. उनके आउट होने के बाद राहुल और रोहित शर्मा ने टीम को संभाला. दोनों ने मिलकर दोनों ने मिलकर 51 रन की साझेदारी की. इस दौरान  राहुल 28 रन बना के आउट हो गए. वही रोहित ने 56 रन की पारी खेली. उनके आउट होने के बाद कार्तिक ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की. उनकी 8 गेंदों में 29 रन की पारी खेल कर भारत को जीत दिला दी.

जानिए क्या रही लोगो की प्रतिक्रिया 

https://twitter.com/ddevasper/status/975415026189090816

https://twitter.com/NavinSiriwarde2/status/975413985158803456

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See

More in क्रिकेट