नासिर हुसैन का पाक फैंस से सवाल, भारत-इंग्लैंड में किसे करेंगे समर्थन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- पाकिस्तानी फैन से नासिर हुसैन ने किया सवाल, इंग्लैंड-भारत मैच में किसे करेंगे समर्थन, मिल रहे हैं मजेदार जवाब 

CWC19- पाकिस्तानी फैन से नासिर हुसैन ने किया सवाल, इंग्लैंड-भारत मैच में किसे करेंगे समर्थन, मिल रहे हैं मजेदार जवाब

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का सफर अब अपने सबसे रोचक मोड़ पर आ टिका हुआ है। जहां से टॉप-4 में तीन स्थानों के लिए अब 6 टीमों के बीच सीधी टक्कर देखने को मिलेगी। जिसमें पाकिस्तान की टीम ने एक जबरदस्त रोमांच पैदा कर दिया है।

पाकिस्तान की सेमीफाइनल की संभावनाएं टिकी हैं भारत की जीत पर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने पिछले दो मैचों मों लगातार जीतने के साथ ही सेमीफाइनल के लिए अपनी उम्मीदों को जीवित रखा है तो पाकिस्तान के लिए यहां से सेमीफाइनल का सफर उनके बचे दो मैचों की जीत के अलावा इंग्लैंड की हार पर भी निर्भर करेगा।

CWC19- पाकिस्तानी फैन से नासिर हुसैन ने किया सवाल, इंग्लैंड-भारत मैच में किसे करेंगे समर्थन, मिल रहे हैं मजेदार जवाब 1

मेजबान इंग्लैंड का अगला मुकाबला 30 मई रविवार को भारत के खिलाफ होने जा रहा है और भगवान की करामात देखिए कि जो पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम की एक जीत कभी पचा नहीं पाते।

क्या पाकिस्तानी फैन करेंगे भारतीय टीम की जीत की दुआ

वो अब इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का समर्थन करेंगे। ऐसे में अब यहां से सवाल ये है कि क्या ये पाकिस्तानी फैन जो कल तक तो भारतीय टीम की एक जीत नहीं देख पाते थे वो इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम की जीत की दुआएं करेंगे?

CWC19- पाकिस्तानी फैन से नासिर हुसैन ने किया सवाल, इंग्लैंड-भारत मैच में किसे करेंगे समर्थन, मिल रहे हैं मजेदार जवाब 2

ये सवाल बड़ा भी है और लाजिमी भी है। क्योंकि इतिहास गवाह है कि पाकिस्तान के क्रिकेट फैन को अपनी टीम की हार से जितना दुख नहीं होता है उतना ही दुख भारत की जीत से होता है। यानि पाक फैन कभी भी किसी टीम के खिलाफ भारत की हार से खुशी से फुले नहीं समाते हैं।

नासिर हुसैन का पाक फैन से सवाल, भारत-इंग्लैंड मैच में किसे करेंगे समर्थन

लेकिन भगवान की मर्जी देखिए अब वहीं फैन इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत की दुआएं करते नजर आएंगे। इसी स्थिति से वाकिफ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने पाक फैन से बड़ा मजेदार सवाल किया है कि वो भारत-इंग्लैंड मैच में किसका समर्थन करेंगे?

नासिर हुसैन ने ट्वीट कर अपना सवाल किया कि “ये सवाल सभी पाकिस्तानी समर्थकों से है… इंग्लैंड वर्सेज भारत…. रविवार…. आप किसे समर्थन करेंगे?”

सवाल पर ट्वीटर पर मिल रहे हैं जोरदार रिएक्शन

नासिर हुसैन के इस ट्वीट पर फैंस के जोरदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। जिसमें क्रिकेटरों के भी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं तो जिसमें भारत के फैन बड़ा मजा ले रहे हैं।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts