CWC 2019, AUSvsPAK: पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा इन खिलाड़ियों का मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019, AUSvsPAK: ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा इन पाक खिलाड़ियों का मजाक 

CWC 2019, AUSvsPAK: ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा इन पाक खिलाड़ियों का मजाक

आईसीसी विश्व कप 2019 में आज पाकिस्तान के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती थी। पाक कप्तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने इस विश्व कप में इंग्लैंड को हरा चुकी है लेकिन इस मैच में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मैच को 41 रनों से अपने नाम किया।

ऑस्ट्रेलिया की शानदार बल्लेबाजी

CWC 2019, AUSvsPAK: ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा इन पाक खिलाड़ियों का मजाक 1

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच ने टीम को शानदार शुरुआत दी। पिच में गेंदबाजों के लिए मदद थी लेकिन दोनों ने पहले विकेट के लिए 146 रन जोड़े। आरोन फिंच 84 गेंद में 82 रन बनाकर आउट हुए।

उनके आउट होने के बाद एक छोर पर वॉर्नर टिके थे लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिरने लगे। वॉर्नर ने वनडे करियर का अपना 15वां शतक पूरा किया। अंतिम 10 ओवर में कंगारू टीम ने 51 रन पर 6 विकेट खो दिए। टीम 49वें ओवर की अंतिम गेंद पर 307 रनों पर ऑल आउट हो गए। पाक टीम के लिए मोहम्मद आमिर ने 10 ओवर में 30 रन देकर 5 विकेट लिए।

लंबी पारी नहीं खेल पाए पाक बल्लेबाज

CWC 2019, AUSvsPAK: ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा इन पाक खिलाड़ियों का मजाक 2

पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही और टीम के सलामी फखर जमान बिना खाता खोले आउट हो गए। बाबर आजम और इमाम उल हक ने अच्छी साझेदारी बनाई लेकिन 28 गेंद में 30 रन बनाकर आउट हो गए।

25 ओवर में टीम का स्कोर 136/2 था लेकिन 30वें ओवर के समाप्ती पर यह 160/6 हो गया। इसके बाद कप्तान सरफराज अहमद ने नीचे के बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे।

इनका बना मजाक

CWC 2019, AUSvsPAK: ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा इन पाक खिलाड़ियों का मजाक 3

पाकिस्तान टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक एक बार फिर फ्लॉप रहे। इसके साथ ही मोहम्मद हफीज और इमाम उल हक भी सेट होने के बाद विकेट फेंक कर पवेलियन लौट गए। सोशल मीडिया पर इनका जमकर मजाक बना वहीं मोहम्मद आमिर और शतक बनाने वाले डेविड वॉर्नर की लोगों ने तारीफ की। आईये देखते हैं किसने क्या कहा

 

 

Related posts