रवि शास्त्री के हमशक्ल की फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर आई मीम की बाढ़ 1

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री सोशल मीडिया के निशाने पर बने रहते हैं। उनके हर एक बयान और हरकत पर सोशल मीडिया की नजर रहती है। इसी वजह से उनपर लगातार मीम बनते रहते हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मैच के दौरान सोते हुए उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी। सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद “भाड़ में जाए पिच” वाले बयान पर भी उनकी खिल्ली उड़ाई गयी थी।

हमशक्ल की फोटो वायरल

रवि शास्त्री के हमशक्ल की फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर आई मीम की बाढ़ 2

कुछ समय पहले रवि शास्त्री के एक हमशक्ल की फोटो वायरल हुई थी। वह फोटो मुंबई मुंबई लोकल ट्रेन में बैठे एक व्यक्ति की थी। अब बेसबॉल मैच के दौरान ली गयी एक व्यक्ति की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम आराम कर रही है। इस दौरान रवि शास्त्री के इंटरव्यू देने का सिलसिला जारी है। दक्षिण अफ्रीका की सीरीज के दौरान शास्त्री ने कहा था कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं।

ट्वीटर पर बन रहे मीम

रवि शास्त्री जैसे दिखने वाले व्यक्ति की फोटो पर जमकर मीम बनाये जा रहे हैं। इसमें भारतीय कोच को ही निशाना बनाया जा रहा है। सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद भी शास्त्री सोशल मीडिया के निशाने पर आये थे।

आईये देखते हैं, किसने क्या कहा

https://twitter.com/ManikGup92/status/1188770264928026625?s=20