एबी डिविलियर्स और पार्थिव पटेल विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद ट्विटर पर छाए

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

RCBvsKXIP: एबी डिविलियर्स और पार्थिव पटेल विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद ट्विटर पर छाए 

RCBvsKXIP: एबी डिविलियर्स और पार्थिव पटेल विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद ट्विटर पर छाए

आईपीएल 2019 के 42वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम है। पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम में हरप्रीत बरार की जगह अंकित राजपूत और सैम करन की जगह निकोलस पूरण को शामिल किया गया है। वहीं आरसीबी की टीम में डेल स्टेन और पवन नेगी की जगह टिम साउदी और वॉशिंगटन सुंदर को जगह मिली।

पार्थिव पटेल की विस्फोटक बल्लेबाजी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने चेन्नई के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने अर्धशतक बनाया था। इस मैच में भी उन्होंने तेज शुरुआत की। विराट कोहली सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हुए लेकिन पटेल ने गेंदबाजी की धुनाई जारी रखी।

पॉवरप्ले के अंतिम ओवर में उन्होंने मोहम्मद शमी को 18 रन बना दिए। आरसीबी की तें में पॉवरप्ले में ही 70 रन बना दिए। पार्थिव पटेल ने 24 गेंद में 43 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

पंजाब के स्पिन गेंदबाजी की अच्छी वापसी

किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिन गेंदबाजों ने पॉवरप्ले के बाद अच्छी वापसी की। मुरगन अश्विन ने सातवें ही ओवर में पार्थिव पटेल को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद मोईन अली और अक्षदीप नाथ ही सस्ते में ही पवेलियन लौट गये।

अंत में आज फिर एबी डिविलियर्स स्पेशल देखने को मिला। उन्होंने 82 रनों की पारी खेली और स्टोइनिस ने भी उनका अच्छा साथ दिया। इसी वजह से एबी ट्विटर पर छा गये। आईये देखते हैं किसने क्या कहा

https://twitter.com/TaterSachin/status/1121083312993386497

 

 

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

 

Related posts