रोहित के शतक पर ट्विटर यूजर्स ने ली चुटकी, देखें ट्विटर रिएक्शन

ब्रिस्बेन। टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा के लगातार दूसरे शतक (124) और अजिंक्य रहाणे (89) की पारियों की मदद से भारत दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 300 के पार पहुंचा दिया। टीम इंडिया ने इस मैच में 8 विकेट पर 308 रन बना लिए। टीम इंडिया के खिलाडियों ने मिडिल के ओवेरों में बेहतरीन बल्लेबाजी दिखाई लेकिन अंतिम ओवेरों में लडखडाते हुए नज़र आये.

मालूम हो कि इससे पहले भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत को शुरुआती झटका तीसरे ओवर में लगा जब धवन (6) ने पेरिस की गेंद पर विकेटकीपर मैथ्यू वेड को कैच थमा दिया। इसके बाद विराट कोहली ने भी शानदार फॉर्म को बरकरार रखते हुए 36वां अर्द्धशतक पूरा किया।

रोहित शर्मा ने इस मैच में भी शतक जमा कर आलोचकों को करार जवाब दे दिया है. आउट होने से पहले रोहित शर्मा ने लगातार दूसरे मैच में शतक बनाते हुए 124 रनों का स्कोर खड़ा किया. रोहित शर्मा के इस शतक के बाद सोशल मीडिया ट्विटर पर भी रिएक्शन आने लगे हैं. खिलाडियों से लेकर आम ट्वीटर यूजर तक ने इस पारी की प्रशंसा की है तो कईयों ने इस पर मजाक बनाया है.

 

Related Topics