CWC 2019, AUSvsSL: श्रीलंका की हार के बाद इस खिलाड़ी को मिली संन्यास लेने की नसीहत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsSL: ट्विटर प्रतिक्रिया : श्रीलंका की हार के बाद खिलाड़ियों पर उठे सवाल, संन्यास लेने की मिली नसीहत 

AUSvsSL: ट्विटर प्रतिक्रिया : श्रीलंका की हार के बाद खिलाड़ियों पर उठे सवाल, संन्यास लेने की मिली नसीहत

आईसीसी विश्व कप 2019 के 20वें मुकाबले में आज ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच भिड़ंत हुई। श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया ने शानदार बल्लेबाजी की और श्रीलंका के सामने जीत के लिए 335 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य रख दिया। श्रीलंका इसे हासिल नहीं कर पाया और ऑस्ट्रेलिया ने मैच को 87 रनों से अपने नाम कर लिया।

आरोन फिंच का शतक
AUSvsSL: ट्विटर प्रतिक्रिया : श्रीलंका की हार के बाद खिलाड़ियों पर उठे सवाल, संन्यास लेने की मिली नसीहत 1

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शुरुआत मिली थी लेकिन वह शतक बनाने से चूक गए थे। लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ। फिंच ने 132 गेंदों में 153 रनों की शानदार पारी खेली।

उनके अलावा स्टीवन स्मिथ ने भी 73 रन बनाए वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने 26 गेंद में 46 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम का स्कोर 334 रनों तक पहुंचा दिया। लसिथ मलिंगा और इशुरु उदाना ने अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 350 का स्कोर नहीं बनाने दिया।

फिर नहीं चला श्रीलंका का मध्यक्रम

AUSvsSL: ट्विटर प्रतिक्रिया : श्रीलंका की हार के बाद खिलाड़ियों पर उठे सवाल, संन्यास लेने की मिली नसीहत 2

श्रीलंका के लिए इस विश्व कप में मध्यक्रम की परेशानी जाने का नाम नहीं ले रही। दोनों मैच रद्द होने के बाद आज फिर मध्यक्रम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। उनके सलामी बल्लेबाजों ने 93 गेंदों में 115 रन जोड़े थे। इसके बावजूद टीम को हार मिली।

मैच में खराब बल्लेबाजी के लिए फैंस ने एंजलो मैथ्यूज और थिसारा परेरा को जमकर ट्रोल किया। वहीं शतक के करीब पहुंच कर धीमी बल्लेबाजी की वजह से कप्तान दिमुथ करुणारत्ने पर भी सवाल खड़े हुए।

आईए देखते हैं किसने क्या कहा

 

Related posts