TKR के चैंपियन बनाने के बाद पहली बार आया शाहरुख खान का ट्वीट, लेकिन जीत की बधाई में यह क्या कह बैठे गौतम गंभीर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

TKR के चैंपियन बनाने के बाद पहली बार आया शाहरुख खान का ट्वीट, लेकिन जीत की बधाई में यह क्या कह बैठे गौतम गंभीर 

TKR के चैंपियन बनाने के बाद पहली बार आया शाहरुख खान का ट्वीट, लेकिन जीत की बधाई में यह क्या कह बैठे गौतम गंभीर

शनिवार, 9 सितम्बर का दिन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के लिए एकदम ख़ास बन गया. दरअसल शनिवार, 9 सितम्बर को कैरीबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) का फाइनल मुकाबला त्रिनिबागी नाइट राइडर्स और सेंट किट्स के बीच त्रिनिदाद में खेला गया. जहाँ त्रिनिबागो नाइट राइडर्स {टीकेआर} ने शानदार खेल दिखाते हुए तीन विकेट से ना सिर्फ मैच जीता, बल्कि पहली बार सीपीएल के चैंपियन बनाने का गौरव भी हासिल किया.

रोमांचक रहा मुकाबला 

TKR के चैंपियन बनाने के बाद पहली बार आया शाहरुख खान का ट्वीट, लेकिन जीत की बधाई में यह क्या कह बैठे गौतम गंभीर 1

फाइनल मैच में दोनों ही टीमों के बीच एक शानदार मैच देखने को मिला. त्रिनिबागो नाइट राइडर्स (टिकेआर) की टीम को मैच जीतने के लिए 136 रनों का लक्ष्य मिला था और टीम ने एक ओवर शेष रहते ही मैच तीन विकेट से जीतकर अपने नाम किया.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि दोनों टीमों के बीच एक कांटे का मुकाबला देखने को मिला. एक समय टिकेआर की टीम का स्कोर 90 पर सात विकेट था और टीम को जीतने के लिए 18 गेंदों में 33 रनों की जरूरत थी.

कॉपर ने खेली तूफानी पारी 

TKR के चैंपियन बनाने के बाद पहली बार आया शाहरुख खान का ट्वीट, लेकिन जीत की बधाई में यह क्या कह बैठे गौतम गंभीर 2

ऐसे में टीम के ऑल राउंडर और टी ट्वेंटी क्रिकेट के खासे अनुभवी खिलाड़ी केवन कॉपर ने अपनी टीम को जीत दिलाने का मोर्चा संभाला और टीम को जीत दिलाकर ही दम लिया.

केवन कॉपर ने 14 गेंदों का सामना करते हुए 29 रनों की नाबाद पारी खेली. अपनी तूफानी पारी के दौरान कॉपर ने दो चौके और 6 छक्कें लगाये. टिकेआर के ख़िताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों का आना शुरू हो गया.

शाहरुख ने दी बधाई 

TKR के चैंपियन बनाने के बाद पहली बार आया शाहरुख खान का ट्वीट, लेकिन जीत की बधाई में यह क्या कह बैठे गौतम गंभीर 3

टीम के मालिक शाहरुख खान से लेकर आईपीएल में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स {केकेआर} के कप्तान गौतम गंभीर सभी ने टीम को ट्वीटर पर बधाई देने शुरू कर दिया.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि भले ही शाहरुख खान की टीम ने सीपीएल का ख़िताब पहली बार जीता हो, लेकिन टीम इससे पहले आईपीएल में दो बार ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं.

आइये डालते हैं, एक नजर किसने क्या कहा:-

Related posts