रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद ट्विटर पर विदर्भ को बधाई देने वालों का लगा तांता 1

विदर्भ ने सौराष्ट्र को हराकर रणजी ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया है। फैज फैजल की कप्तानी में विदर्भ ने सौराष्ट्र को 78 रनों से हराया। यह लगातार दूसरा मौका है जब विदर्भ ने इस टूर्नामेंट को जीता था। पिछले साल टीम ने दिल्ली को हराकर टूर्नामेंट पर कब्जा जमाया था। सेमीफाइनल में सौराष्ट्र ने केरल और विदर्भ ने केरल को हराया था।

गेंदबाजों ने दिखाया शानदार खेल

रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद ट्विटर पर विदर्भ को बधाई देने वालों का लगा तांता 2

रणजी ट्रॉफी में जीत हासिल करने के लिए बल्लेबाजी से ज्यादा गेंदबाजी महत्वपूर्ण होती है। लीग मैचों में पहली पारी की बढत पर टीम को ज्यादा पॉइंट मिलते हैं और इसमें गेंदबाजों की भूमिका अहम होती है।

दूसरी तरह विदर्भ के बल्लेबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। अनुभवी वसीम जाफर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाये वहीं फैज फजल और अन्य बल्लेबाजों ने भी उनका पूरा साथ निभाया।

ट्विटर पर मिली बधाई

रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद ट्विटर पर विदर्भ को बधाई देने वालों का लगा तांता 3

भारत की सबसे बड़ी घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के बाद विदर्भ को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। आईये देखने है लोगों ने कैसे बधाई दी।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।